सड़को के किनारे आखिर क्या बेचती है लड़कियां
सड़को के किनारे आखिर क्या बेचती है लड़कियां
Share:

सड़को के किनारे आखिर क्या बेचती है ये लडकिया? वो भी मिनी स्कर्ट में !! अब आप यही सोच रहे होंगे है न। तो हम आपको बताते है की आखिर लडकिया सड़क के किनारे क्या बेचती है?

जी ताइवान की सड़कों पर युवतियां मिनी स्कर्ट पहनकर पान-सुपाड़ी बेचती है। जी हाँ यह सच है और इस दौरान कई बार ये वाहन चालकों को पान बेचने के लिए उन्हें गाड़ी से भी खींच लेती हैं। मिनी स्कर्ट में पान-सुपाड़ी बेचती इस महिला को पहली बार देखकर कोई भी हैरान रह जाएगा। लेकिन ताइवान में रहने वाले लोगों के लिए यह आम बात है। आपको जानकर यह हैरानी होगी कि यह पान खाने वाले ग्राहकों को आकर्षित करने की महज एक तरकीब है। ताइवान की सड़कों पर जाते ही कांच के खूबसूरत बूथ नजर आएंगे। नियोन साइन बोर्ड से सजे इन बूथों में सजी-संवरी खूबसूरत युवतियां बैठी रहती हैं। इन यंग लड़कियों की मार्केटिंग स्ट्रेटजी भी दिलचस्प होती है।

यह अपने बिजनेस के लिए बीच सड़क पर भी कस्टमर के साथ डील करने में नहीं हिचकती हैं। ऐसे में यह कई बार फिजिकल और वर्बल सेक्शुअल हैरेसमेंट का शिकार भी हो जाती हैं। ताइवान में ऐसी एक लाख दुकानें हैं, जिनमें 60 हजार से ज्यादा शॉप्स को ये खूबसूरत युवतियां ही चला रही हैं। शहरों और गांवों में ट्रेडमार्क फीचर बन चुकी इन लड़कियों के सबसे ज्यादा ग्राहक ट्रक चालक और टैक्सी ड्राइवर हैं। हालांकि, पिछले कुछ सालों में तेजी से बढ़ते इस बिजनेस पर अधिकारियों ने काफी दबाव बनाया है। एक्सीडेंट होने पर पुलिस अक्सर इन लड़कियों के सिर पर दोष मढ़ती है।

2007 में तो ऐसी स्थिति आई गई थी कि पान-सुपाड़ी बेचने वाली लड़कियों पर राजधानी ताइपे​ में बैन लगा दिया था। इन सबके चलते अधिकतर लड़कियां अब शहर के बाहर अपना बिजनेस चला रही हैं।

एयरपोर्ट पर करने लगा गर्लफ्रेंड की पिटाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -