होटल के रूम में किसी की मौत होने के बाद, ये किया जाता है रूम के साथ
होटल के रूम में किसी की मौत होने के बाद, ये किया जाता है रूम के साथ
Share:

दुनिया में जो भी आया है उसे जाना ही है. एक ना एक दिन हर व्यक्ति की मौत होती है. ऐसे में मौत का कोई भरोसा नहीं है वो कहीं भी, कभी भी आ सकती है. मौत घर में हो सकती है तो बाहर भी हो सकती है, लेकिन जब किसी व्यक्ति की मौत किसी होटल के कमरे में होती है तो उस कमरे का क्या होता है ये आपने कभी सोचा है..??

शायद नहीं, तो आइए आज हम आपको बताते है क्या होता है उस कमरे का. जी दरअसल में जब कोई व्यक्ति होटल के कमरे में मर जाता है तो सबसे पहले उस कमरे को सील किया जाता है. होटल का स्टाफ उस कमरे की किसी भी चीज़ को नहीं छूता, और साथ ही बॉडी को हॉस्पिटल ले जाने में मदद करता है. कमरे को तब तक नहीं खोला जाता है जब तक पुलिस की जांच पूरी ना हो जाए. जब तक पुलिस की जांच चलती है तब तक होटल के उस कमरे को हाथ भी नहीं लगाया जाता जिसमे किसी की मौत हुई हो. जैसे ही जांच पूरी होती है, वैसे ही कमरे का इस्तेमाल कर लिया जाता है.

कमरे में मरने वाले की मौत साधारण रूप से हुई हो या असाधारण रूप से कमरे को पूरी तरह साफ़ किया जाता है कमरे के एक-एक कोने को साफ़ किया जाता है और पुरे इंटीरियर को बदल दिया जाता है. कमरे का लुक पूरी तरह बदलने के बाद उसे किसी और को दिया जाता है. वैसे जब भी किसी की मौत किसी होटल के कमरे में होती है तो होटल का मालिक कमरे का नंबर छुपाता है ताकि उसका नुकसान ना हो. ये बात होना लाजमी भी है.

अपनी हॉट तस्वीरों से नुसरत भरुचा ने सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी

मान्यता या अंधविश्वास :बिना दरवाजे के घरो में रहते है यहाँ के लोग

Hot Photos : न्यूड फोटोज से इंटरनेट पर आग लगा रही हैं ये एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -