ब्रैथवेट के 4 छक्कों से डरे गांगुली, कहा- भारत से तगड़ी टीम है वेस्टइंडीज
ब्रैथवेट के 4 छक्कों से डरे गांगुली, कहा- भारत से तगड़ी टीम है वेस्टइंडीज
Share:

नई दिल्ली : भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली का मानना है कि फ्लोरिडा में होने वाली टी20 सीरीज में वेस्टइंडीज की टीम भारत पर भारी पड़ सकती है. वेस्टइंडीज ने इस साल भारत में हुए वर्ल्ड टी20 टूर्नामेंट को जीता था और मुंबई में हुए सेमीफाइनल में टीम इंडिया को हराया था. गांगुली ने कहा, ये मुकाबला टक्कर का होने वाला है. अंतराष्ट्रीय मैच है और दोनों टीमें इसे जीतने के लिए जान लगा देंगी. लेकिन, ये टेस्ट वाला वेस्टइंडीज नहीं है.

टीम इंडिया कि नज़रे टी-20 क्लीन स्वीप पर

टी20 फॉरमैट को वेस्टइंडीज के खिलाड़ी भरपूर एन्जॉय करते हैं. मैं समझता हूं कि टी-20 फार्मेट में भारत से भी ज्यादा पॉवरफुल टीम वेस्टइंडीज. बता दे कि पहली बार अमेरिका की धरती पर अंतराष्ट्रीय क्रिकेट खेला जाएगा. भारतीय समाय के मुताबिक यह मैच शाम 7.30 बजे शुरू होगा. हालांकि गांगुली ने माना कि वेस्टइंडीज के पास पावरहिटर्स की भरमार है.

उन्होंने कहा कि अनिल कुंबले से सुन कर अच्छा लगा कि विकेट अच्छा है. उनके पास गेल हैं, भारत के पास धोनी, विराट, रोहित हैं लेकिन वेस्टइंडीज की टीम में पावर थोड़ी ज्यादा है. वो बोले कि 'याद कीजिये किस तरह वर्ल्ड टी ट्वेंटी टूर्नामेंट में कार्लोस ब्रैथवेट ने लगातार छक्के मारकर फाइनल जिताया था.'

पाकिस्तान के इस स्टार खिलाडी ने कहा- कोहली से बेहतर कोई नही

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -