पनोती निकली पाकिस्तानी रिपोर्टर, पहले डिविलियर्स और अब विराट को करवा दिया शून्य पर आउट
पनोती निकली पाकिस्तानी रिपोर्टर, पहले डिविलियर्स और अब विराट को करवा दिया शून्य पर आउट
Share:

नई दिल्ली; कल खेले गए मैच में टॉस हारकर भारत पहले बल्लेबाजी करने उत्तरी थी. जिसमे उसने श्रीलंका को 322 रनो का बड़ा का लक्ष्य दिया था. लेकिन इसके बावजूद भी भारतीय टीम हार गई, यूं तो मैच में बल्लेबाजों की बल्लेबाजी लाजवाब थी. लेकिन विराट कोहली शून्य पर ही आउट हो गए थे, वही उनसे पहले साऊथ अफ्रीका के एबी डीविलियर्स पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए मैच में शून्य पर आउट हो चुके है.           

वही दोनों खिलाड़ियों के शून्य पर आउट के पीछे सेल्फी को भी माना जा रहा है, हालांकि यह बात सुनने में थोड़ी अजीब ज़रूर लग रही होगी, लेकिन अगर इसके पीछे का राज आप जान जाएंगे तो आप भी इसे सच कहेंगे. दरअसल हुआ कुछ यूं है कि पाकिस्तान के न्यूज चैनल की स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट जै़नब अब्बास ने हाल ही में विराट कोहली और एबी डीविलियर्स के साथ सेल्फी ली थी.  एबी डीविलियर्स के साथ सेल्फी उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ मैच से ठीक पहले ही ली थी, और जब डीविलियर्स बल्लेबाजी करने के लिए उतरे तो वो 0 पर ही आउट हो गए थे. तो वही अब कल भारत और श्रीलंका के खिलाफ मैच से पहले उन्होंने विराट कोहली के साथ सेल्फी ली और वो भी जीरों पर आउट हुए.

ज्ञात हो आपको इन दोनों खिलाड़ियों ने वनडे मैच में अपनी अपनी टीम के लिए शानदार प्रदर्शन किया था, साथ ही कई रिकॉर्ड भी ब्रेक किये थे.   

कोहली - कोच विवाद पर BCCI अधिकारी का बड़ा बयान

नए कोच के लाने पर लगा अंकुश, कुंबले रहेंगे 2019 तक टीम के कोच

पहले मैच में पाक को हराने के बाद लंका से हारा भारत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -