वीडियो: जब अफरीदी ने पकड़ा कैच, अचंभित रह गए दर्शक
वीडियो: जब अफरीदी ने पकड़ा कैच, अचंभित रह गए दर्शक
Share:

पाकिस्तान में हाल ही में पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) के तीसरे सीजन की शुरुआत हुई है. जिसमे कल शुक्रवार को कराची किंग्‍स और क्‍वेटा ग्‍लैडिएटर्स के बीच सीजन का दूसरा मुकाबला खेला गया. इस मैच में सब के आकर्षण का केंद्र शाहिद अफरीदी रहे. शाहिद अफरीदी फिलहाल अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके है. लेकिन, वे PSL में खेल रहे है. कल सीजन के दूसरे मुकाबले में शाहिद अफरीदी ने सीमा रेखा पर एक ऐसा कैच पकड़ा जिसे देखने के बाद हर कोई अचंभित रह गया. 

शाहिद अफरीदी PSL में कराची किंग्‍स के लिए खेल रहे हैं, कल के मैच में जब वेटा ग्‍लैडिएटर्स के बल्लेबाज ने एक शॉट खेलना चाहा तो गेंद छक्के के लिए जाते हुए दिखाई देने लगी. सीम रेखा पर फील्डिंग कर रहे अफरीदी तुरंत गेंद को लपकने के लिए दौड़ पड़े. एक समय गेंद अफरीदी के पाले से बाहर जाते हुए दिखाई दे रही थी. लेकिन, उन्होंने अपनी लाजवाब फील्डिंग से एक हाथ के सहारे गेंद को बॉउंड्री के अंदर पुश कर दिया. 

इसके बाद वे बॉउंड्री से बाहर होने के बाद तुरंत अंदर आए और कैच को लपक लिया. उनका यह कैच इतना शानदार था कि, इसे देखने के बाद हर कोई दांतों तले उंगलियां चबाने पर मजबूर हो गया. अफरीदी ने यह तब किया जब उनकी उम्र 37 साल हो चुकी है और वह इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह चुके हैं. 

24 तारीख का 'क्रिकेट के भगवान' सचिन से है गहरा नाता, जाने क्या हैं ख़ास

तीसरा टी-20 आज : सुरेश रैना ने भरी हुंकार, सीरीज जीतेगा हिन्दुस्तान

IPL इतिहास में आज पहली बार इस तरह होगी कप्तान की घोषणा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -