वजन को कम करना है तो रोज पिए वेजटेबल जूस
वजन को कम करना है तो रोज पिए वेजटेबल जूस
Share:

अक्सर लोग अपने वजन को घटाने के लिए अलग अलग तरीको का इस्तेमाल करते है जो की कभी कामयाब नहीं होते है.बल्कि अलग अलग प्रयोगो के कारन वजन कम होने की बजाय बढ़ जाता है. पर आज हम आपको एक ऐसा तरीका बताने जा रहे है जिनके इस्तेमाल से आप आसानी से अपने वजन को कम कर सकते है.अगर आप अपने वजन को कम करना चाहते है तो आज से ही अपने खाने में वेजीटेबल जूस को शामिल कर ले.वेजिटेबल जूस का सेवन करने से कुछ ही दिनों में आपका वजन कम हो जाये.वेजिटेबल जूस का सेवन करने से शरीर में खून की कमी नहीं होती है साथ ही ये जूस आयरन की कमी को भी पूरा कर देते है.बॉडी को स्वस्थ रखने के लिए विटामिन सी का होना भी बहुत ज़रूरी होता है.इसलिए संतरा, अनन्नास आदि के जूस का भी सेवन करे.

1-अगर आप अपना वजन कम करना चाहते है तो इसके लिए मिक्स वेजिटेबल जूस का सेवन करे.सब्जियों में पत्तागोभी, पालक, चुकंदर, टमाटर आदि का जूस का सेवन करे.

2-आप पुदीना,धनिया, टमाटर, गाजर और बींस के जूस का भी सेवन वजन को कम करने के लिए कर सकते है.इन जूस को आप ब्रेकफास्ट या फिर दोपहर से थोडा पहले ले सकते है.

3-कभी कभी फलों का जूस पीने से एसिडिटी की समस्या होने लगती है इसके लिए रोजाना एक्सरसाइज करें या फिर वेजिटेबल सूप लें. सब्जियों के जूस को भूख लगने पर कभी भी लिया जा सकता है.

 

खून की कमी को पूरा करते है ये खाद्य पदार्थ

गर्भावस्था में फायदेमंद है इन जूस का सेवन

दही और शहद दूर कर सकते है पेट के कीड़ो की समस्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -