चम्मच के इस्तमाल से खुद को सजाए....
चम्मच के इस्तमाल से खुद को सजाए....
Share:

आपकी रसोई में मौजूद चम्मच सिर्फ खाने के ही लिए नहीं वबल्कि आप उसका उपयोग खुद को सजाने के लिए भी कर सकती है आपकी ऑयब्रो से लेकर नाखूनों तक को संवारने में मदद कर सकता है ये ब्यूटी टूल ये ब्यूटी टूल कुछ और नहीं बल्कि, हर घर की रसोई में पाया जाने वाला चम्मच है. हम आपको बताते हैं कि कैसे आप चम्मच को ब्यूटी टुल की तरह इस्तेमाल कर सकते हैं.

1. इससे आप बना सकते हैं मरब्लेड नेल पोलिश, आप मरब्लेड पोलिश बनाने के लिए चम्मच को एक पलेट की तरह इस्तेमाल कर सकते हैं.

2.आप अपनी पलकों को करल करने के लिए इसका इस्तेमाल कर सकते हैं.

3. आप मस्कारा लगाते हुए इसका इस्तेमाल कर सकते हैं. इस तरह ये फैलेगा नहीं.

4. आप इसकी मदद से शार्प विंगड लाइनर लगा सकते हैं.

5. ये आपको अंदर आई बैग्स से छुटकारा दिला कर आंखों की सूजन कम करने में भी मदद करता है. इसके लिए चम्मच को फ्रीजेर मे रख कर ठंडा करें और सूजन की जगह पर लगायें.

6. बिखर चुके कॉम्पैक्ट को ठीक कर सकते हैं. इसके लिए उसमें एक ढक्कन रूब्बिंग अल्कोहल डालें और एक चम्मच की मदद से उसे दबा दें. इसे 24 घंटे तक सूखने के लिए रख दें. उसके बाद आप इसे इस्तेमाल कर सकते हैं.

7. नया लिप कलर बनाने में भी ये आपकी मदद कर सकता है. इसके लिए वेसिलीन या लिपबाम एक चम्मच में लें और इसे पिघलने तक गरम करें. अब इसमें अपनी पसंद की लिपस्टिक को मिला कर आप नया लिप कलर बना सकते हैं.

8. पर्फेक्टली-अर्चेड आइब्रो पाने के लिए चम्मच को आंखों के सामने रखें और फिर पेन्सिल से ऑयब्रोस को आकार दें. तो है न चम्मच काम की चीज़. अब अपने ब्यूटी-किट में एक चम्मच रखना भी शुरू कर दीजिये.

ऑफिस में पहने ऐसी ड्रेसेस ....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -