Facebook और Instagram के डाउन होने से परेशान हुए यूज़र्स
Facebook और Instagram के डाउन होने से परेशान हुए यूज़र्स
Share:

देश जगत की बड़ी सोशल मीडिया कंपनी में से एक फेसबुक अज्ञात करने के कारण दुनिया भर में बंद हो गयी थी. फेसबुक के साथ ही फोटो नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम भी डाउन रही. माना यह जा रहा कि यह सर्वर में आई दिक्कतों के कारण ऐसा हुआ है. फेसबुक बंद होने से दुनियाभर में फेसबुक अकाउंट धारी लगीं कर पाने में दिक्कत का सामना करते रहे. फेसबुक अकाउंट लगीं करने पर कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली.

कही-कही यह अफवाह भी सामने आया कि फेसबुक को हैक किया गया. इसके अलावा यूज़र्स के द्वारा शिकायत की गयी है. डाउन के समय वह लाइक या उस पर कमेंट भी नहीं कर पा रहे थे. आपको बता दे इस संदर्भ में फेसबुक ने कोई आधिकारिक स्टेटमेंट जारी नहीं किया है. लेकिन फेसबुक के द्वारा मैसेज करने पर मैसेज आ रहा था कि मेंटिनेंस के कारण फेसबुक पर यह सुविधा उपलब्ध नहीं है. लेकिन कुछ मिनट के बाद फिर उपलब्ध होगी. 

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

Aloha वीडियो चैट डिवाइस पर कर रहा है Facebook

Facebook पर ऐसे करें 360 डिग्री व्यू फोटो फीचर का इस्तेमाल

आपका दिल जीत लेगा 'फेसबुक' का यह नया फीचर..

Google ने प्लेस्टोर से हटाई 500 एप्प, हुआ कुछ ऐसा

करे इन शर्तो को पूरा और यहाँ से ले जाये फ्री 4GB इंटरनेट डाटा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -