ये तरीके बचाएंगे आपकी लिपस्टिक को फैलने से
ये तरीके बचाएंगे आपकी लिपस्टिक को फैलने से
Share:

लिपस्टिक का इस्तेमाल तो लगभग सभी लड़किया और महिलाये करती है.चेहरे पर लिपस्टिक का इस्तेमाल आपकी सुंदरता में चार चाँद लगा देता है और इससे आपकी पर्सनालिटी भी काफी स्ट्रांग हो जाती है. पर अक्सर देखने को मिलता है कुछ महिलाओ की लिपस्टिक फ़ैल जाती है.जिसके कारन कभी कभी लोगो के सामने हंसी का पात्र बनना पड़ता है. आज हम आपको कुछ ऐसे टिप्स के बारे में बताते हैं जिनके इस्तेमाल से आप अपनी लिपस्टिक को फैलने से बचा सकती है.

1-अगर आप चाहती है की आपकी लिपस्टिक ना फैले तो लिपस्टिक लगाने से पहले अपने होंठो पर लिप लाइनर लगाए. लिप लाइनर के इस्तेमाल से आपकी लिपस्टिक फैलेगी नहीं और आपका लुक पूरे दिन बरकरार रहेगा.

2-अगर आप अपने होंठो पर लिप प्राइमर का इस्तेमाल करती है तो अपनी लिपस्टिक को लंबे समय तक फैलने से बचा सकती है. लिप लाइनर लिप्स को एक अलग लुक देने में सहायता करता है.

3-इस बात का हमेशा ध्यान रखे की जब भी अपने होंठो पर लिपस्टिक लगाए तो उसके बाद एक्स्ट्रा लिपस्टिक हटाने के लिए ब्लॉटिंग पेपर या टिशू पेपर का इस्तेमाल ज़रूर करे. ऐसा करने से होंठो पर  लगी एक्स्ट्रा 
 लिपस्टिक निकल जाएगी जिससे आपकी लिपस्टिक फैलेगी नहीं.

4-जब भी अपने होंठो पर लिपस्टिक का इस्तेमाल करे तो उसे पहले इस पर पाउडर का इस्तेमाल करे.ऐसा करने से आपकी लिपस्टिक लम्बे समय तक टिकी रहेगी और  इससे आपकी लिपस्टिक का लुक मैट हो जाएगा.

 

पुदीने के इस्तेमाल से दूर हो सकती है पसीने की बदबू

कॉफ़ी के इस्तेमाल से बनाये अपनी गर्दन को गोरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -