ट्रक के नीचे आयी दो लड़कियां, फिर हुआ कुछ ऐसा
ट्रक के नीचे आयी दो लड़कियां, फिर हुआ कुछ ऐसा
Share:

घटना कभी हो सकती है कुछ कहा नहीं जा सकता. लेकिन कुछ घटना ऐसी होती हैं जिनमे हादसे तो बड़े होते हैं लेकिन उन हादसों के बाद भी लोग बचकर निकल जाते हैं. ऐसे ही कई मामले हमारे सामने आते हैं उन्ही में से एक मामला आया जिसके बारे में सुनकर आप चौंक जायेंगे. दरअसल, तमिलनाडु के पडुकोट्टई का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमे आप देख सकते हैं दो लड़कियां एक स्कूटी पर जा रही है तब अचानक से ट्रक से टक्कर के बाद वो ट्रक के नीचे आ जाती है.

इतने बड़े हादसे के बाद कोई बच नहीं सकता, लेकिन  इन दोनों लड़कियों की किस्मत अच्छी थी जो बच गयी. इस वीडियो पर कई सारे कमेंट भी आ रहे है और कुछ लोग तो इसे चमत्कार मान रहे हैं और काफी पसंद भी किया जा रहा है इसे. जानकारी के अनुसार ये बी.ए प्रथम वर्ष की छात्रा सांगवी अपनी सहेली के साथ शॉपिंग के बाद ईस्ट मेन स्ट्रीट से लौट रही थीं.

जैसा कि आप देख सकते हैं इस वीडियो में दोनों लड़कियां रोड के किनारे खड़ी रहती हैं और स्कूटी को आगे बढ़ाते ही वो एक ट्रक के नीचे आ जती हैं. ये पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गयी जिसके बाद ये सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी. देखिये ये खतरनाक वीडियो.

मालिक को ढूंढने के लिए कुत्ते ने तय किया 180 किमी का सफर

इस तरह हाथी ने की बॉर्डर क्रॉस, वायरल हो गया वीडियो

साल में एक बार ही नहाती थी पत्नी फिर पति ने किया ऐसा..

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -