ये है 2016 की टॉप 5 सेक्सिएस्ट महिलाऐं
ये है 2016 की टॉप 5 सेक्सिएस्ट महिलाऐं
Share:

आज हम आपको इस साल की Top 5 सेक्सिएस्ट महिलाओ के बारे में बताने जा रहे है.

5. Kim Kardarshian - इंटरनेट सनसनी कही जाने वाली Kim अपनी हॉटनेस और सेंसेशनल तस्वीरों को लेकर दुनिया भर में चर्चा में रहती है. उनका नाम इस सूचि में बिलकुल भी हैरान करने वाला नहीं है.

4. Rihana - अपनी आवाज़ से दुनिया भर के लोगो को अपना दीवाना बना चुकी रिहाना की सेक्सी अदाओ के हम सभी दीवाने है. इस ब्लैक ब्यूटी का सेक्सी बैक स्टेज और ऑन स्टेज अंदाज़ हमेशा चर्चा का विषय रहता है. इस सब के अलावा रिहाना की स्माइल क़त्ल करने वाली है.

3. Emma Watson - दुनिया भर में मशहूर harry Potter सीरीज में Hermione Granger का किरदार निभाने वाली Emma हमारी पसंदीदा एक्ट्रेसेस में से एक है. उन्हें कई अवार्ड्स भी मिल चुके है. Empire Magazine की '100 Sexiest Movie Stars' लिस्ट में उन्हें तीसरा स्थान मिला था. इसके अलावा Teen Vogue की Best Dressed celebrities of 2009 की सूचि में भी उन्हें तीसरा स्थान मिला था.

2. Kristen Stewart - हमारी सूचि में kristen को दूसरा स्थान दिया हैं. The twilight series के लिए जानी जाने वाली kristen इस साल की हाईएस्ट एअर्निंग एक्ट्रेसेस में शामिल है. साल 2010 में उन्हें FHM Online की "Sexiest Women in the World" सूचि में तीसरा स्थान दिया गया था.

1. Margot Robbie - हमारी सूचि में पहले स्थान सुसाइड स्क्वाड में देखि गयी Margot को दिया है. इसमे कोई शक़ नहीं है वह इस साल की सबसे सेक्सी महिला है. फिल्म में उनकी परफॉरमेंस की हर जगह जमकर तारीफ की गयी थी.

ये है 2016 की टॉप प्लस साइज मॉडल्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -