यहां प्रैक्टिकल करके सिखाया जाता है रोमांस और...
यहां प्रैक्टिकल करके सिखाया जाता है रोमांस और...
Share:

आपको ये तो पता ही होगा कि पॉर्न स्टार बनने के लिए पहले ट्रेनिंग लेनी पड़ती है. आपने दुनिया की पहली पोर्न यूनिवर्सिटी के बारे में तो पढ़ा होगा. यही पर लोग पोर्न स्टार्स बनने के लिए ट्रेनिंग लेते हैं. ये तो तो जैसे आम बात है लेकिन आपने ऐसी यूनिवर्सिटी के बारे में सुना है, जहाँ लड़के-लड़कियों को रोमांस करना भी सिखाया जाता है, वो भी क्लासेस में प्रैक्टिकल करके. सुनकर अजीब लग रहा होगा लेकिन यही सच है. जानते हैं इसके बारे में.

दरअसल, चीन की तियानजिन यूनिवर्सिटी अन्‍य यूनिवर्सिटीज से काफी अलग है. यहां पढ़ाई करने और कराने का तरीका लोगों को काफी पसंद आता है. इस विश्‍वविद्यालय में स्टूडेंट्स को पढ़ाई के साथ-साथ रोमांस करना भी सिखाया जाता है. यहां लगने वाली इस क्लास में थ्योरी और प्रेक्टिकल दोनों के जरिए स्टूडेंट्स को रोमांस करना सिखाया जा रहा है. बता दें, रोमांस सिखाने वाले प्रोफेसर का नाम शी शू है. शी शू अपने स्‍टूडेंट्स को स्लाइड्स के जरिए सिखाते हैं. यहां लडक़ों को यह भी सिखाया जाता है कि वे अपनी पर्सनैलिटी को अपग्रेड कैसे करें. 

इतना ही नहीं ये भी सिखाते हैं कि लडक़ी से कैसे बातचीत की जाए, आपस में लडक़े और लड़कियों को कितनी तवज्जो देनी चाहिए. ये सब प्रैक्‍टिकल के जरिए होता है. थ्योरी एंड प्रेक्टिस ऑफ रोमांटिक रिलेशन कोर्स में स्टूडेंट्स को विपरीत सेक्स के प्रति यौन आकर्षण बढ़ाने के तरीके, खुद को फीमेल पार्टनर के सामने प्रेजेंट करने की तकनीक और विपरीत सेक्स को कैसे अपनी ओर आकर्षित किया जाए सब सिखाया जाता है.  

हर 5 मिनट में सब भूल जाता है ये लड़का, लोग कहते हैं गजनी

यहां लोग अपनी पत्नी को छोड़ दूसरों की पत्नी के साथ करते हैं अजीब हरकत

साड़ी पहनकर घूमता है ये शख्स, कारण जानकर आप भी चौंक जायेंगे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -