बजरंगबली का यह उपाय आने वाली परेशानी का करता हैं खात्मा
बजरंगबली का यह उपाय आने वाली परेशानी का करता हैं खात्मा
Share:

इस संसार में हर इंसान भविष्य को जानने के लिए उत्सुक होता है खासकर अगर भविष्य खुद से या अपने किसी चाहने वाले से जुड़ा हो तो यह जिज्ञासा बनी रहेगी। अब अगर मनुष्य के ऊपर कोई परेशानी आ जाती है तो उसके मन में यही आता है कि काश इस परेशानी के बारे में पहले ही पता चल जाता तो इतना नुकसान नहीं होता। आज हम आपसे कुछ ऐसे ही विषय पर चर्चा करने वाले है जिन्हे जानकर आप अपनी आने वाली परेशानी को आने से पहले ही खत्म कर सकते हैं जी हां तो चलिए जानते है कौन से वह उपाये है जो जीवन मे आने वाली परेशानी को पहले ही खत्म कर देंगे।

दुर्घटना से बचने के लिए घर से निकलते वक्त मुंह मीठा करके न निकलें। अगर कुछ मीठा खा भी लिया हो तो कुल्ला करके ही घर से बाहर निकलें। हनुमान मंदिर में चमेली के तेल के साथ मिट्टी का दीपक जलाएं। नारियल पर मौली लपेटकर हनुमान मंदिर में चढ़ाएं। 

हनुमानजी के चित्र पर लाल फूल चढ़ाएं। कपूर जलाएं।  विधवा महिलाओं की इच्छा अनुसार मिठाई बांटें।  हनुमानजी के मंदिर में गुड़-चने का प्रसाद बांटें। घर की छत पर लाल पताका (झंडा) लगाएं। हनुमान मंदिर से कलाई पर मौली बंधवाएं।  नींबू पर सिंदूर लगाकर चौराहे पर फेंक दें।  पक्षियों को लाल मसूर खिलाएं।

अपने हाथ से भगवान राम ने किया था इस शिवलिंग का निर्माण

नीतीश कुमार ने दी अटल जी को जन्मदिन की बधाई

जीवन में सफलता चाहते है तो अपना लें ये चार गुण

घर में रखा यह मसाला खोलेगा आपकी बंद किस्मत का ताला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -