ये प्रॉब्लम है वॉट्सऐप के 'डिलीट फॉर एवरीवन' फीचर में

ये प्रॉब्लम है वॉट्सऐप के 'डिलीट फॉर एवरीवन' फीचर में
Share:

नई दिल्ली. व्हाटस्एप ने हाल में पेश किए अपने डिलीट फॉर ऑल फीचर को आधिकारिक रूप से सभी यूजर्स के लिए जारी कर दिया है. इस फीचर के आने के बाद अब यूजर का उसके द्वारा भेजे जाने वाले मैसेजेस और नियंत्रण और बढ़ जाएगा. अगर आप फैमिली वॉट्सऐप ग्रुप में वह जोक भेज बैठे जो दोस्तों के ग्रुप में भेजना था? तो अब घबराने की ज़रूरत नहीं है. इस फीचर्स से 5  मिनट के अंदर आपका मेसेज डिलीट हो सकता है. 

अगर आपसे कोई गलत मैसेज चला गया है तो आप उस मैसेज पर जाएं और उसे टैप करके रखें. ऐसा करने पर आपके सामने एक बॉक्स खुलेगा. इस बॉक्स में आपको डिलीट का ऑप्शन दिखेगा. उसे क्लिक करते ही तीन विकल्प नजर आएंगे, डिलीट फॉर मी, कैंसल और डिलीट फॉर ऑल. इस पर क्लिक करते ही आपका भेजा हुआ मैसेज डिलीट हो जाएगा.

लेकिन इस फीचर में एक प्रॉब्लम है. अगर आप मेसेज डिलीट करते हैं, तो रिसीव करने वाले के चैट बॉक्स में लिखा दिखेगा 'This message was deleted'. इससे ये पता चल जायेगा कि आपने कुछ ऐसा लिख दिया था जिसे डिलीट करना पड़ा.

 

यह फीचर मैसेज भेजे जाने की 7 मिनट तक ही काम करेगा. उसके बाद आप मैसेज डिलीट नहीं कर सकेंगे. वहीं इस फीचर के लिए यह भी जरूरी है कि जिसे मैसेज भेजा गया है वो भी व्हाट्सएप का लेटेस्ट वर्जन यूज कर रहा हो.

 

अब वोडाफोन के 299 रुपये में यूज़र्स को मिलेगा 84 जीबी डेटा और अनलिमिटेड कॉल

लीक हुए ओप्पो R11s और R11s प्लस के स्पेसिफिकेशन

मिलने वाला है Jio का धमाकेदार ऑफर, 1 Gbps स्पीड से चलेगा इंटरनेट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -