यह लड़की दुनिया भर के मर्दो के साथ संबध बनाकर करना चाहती है अपने सेक्स लक्ष्य को पूरा
यह लड़की दुनिया भर के मर्दो के साथ संबध बनाकर करना चाहती है अपने सेक्स लक्ष्य को पूरा
Share:

दुनिया में हर व्यक्ति अपना एक लक्ष्य बनाकर आगे बढ़ने की कोशिश करता है और सभी के अन्दर कुछ अलग करने की चाह होती है लेकिन इनमें से कुछ लोग ऐसे भी हैं जिनका लक्ष्य सुनकर आपके होश उड़ जाएगें जी हां भारत में आई इस विदेशी महिला का लक्ष्य कुछ इसी प्रकार का है जिसे जानने के बाद आपको यकीन नहीं होगा। इस अजीबो गीरब लक्ष्य की अगर बात करें तो यह महिला का लक्ष्य सेक्स को लेकर है जी हां और इसलिए यह भारत का भ्रमण करने आई है।

पौंलेंड की यह महिला का भारत आने का लक्ष्य यही है कि वह एक लाख लोगों के साथ सेक्स करना चाहती है और जो भी इसके बारे में जान रहा है तो उसे बिलकुल भी यकीन नहीं हो रहा है और शायद आपको भी यकीन नहीं होता होगा। इस महिला का अजीबोगरीब लक्ष्य जिसने भी सुना वह सोचने पर मजबूर हो गया और सभी के मन में यही सवाल आया कि क्या ऐसा मुमकिन है।

हम जिस महिला की बात कर रहे हैं उसका नाम एलिना जिलेस्का है जो की पौलेंड की निवासी है एलिना का एक लाख लोंगो के साथ सेक्स करने का लक्ष्य की जानकारी की खबर एक वेबसाइट से उजागर हुई है और यह महिला अपने लक्ष्य की प्राप्ति के लिए दुनिया भर के देशों में जाकर सेक्स करके अपने लक्ष्य की प्राप्ति करेगी। सेक्स को लेकर एलिना का कहना है कि मुझे मर्द बहुत पसन्द होते हैं और उनके साथ संबध बनाना मेरा पंसदीदा शौक है। और इसिलिए मैं दुनिया भर में घूमकर वहां के मर्दो के साथ सेक्स कर रही हूं।

विटामिन डी के अलावा सेक्स क्षमता भी...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -