इस लड़की ने पा ली अपनी ही मेहनत से कम समय में ज्यादा बड़ी सफलता
इस लड़की ने पा ली अपनी ही मेहनत से कम समय में ज्यादा बड़ी सफलता
Share:

जुनून इंसान को कुछ भी करने के लिए मजबूर कर देता है। फिर चाहे वह किसी भी चीज का जुनून हो। जुनून चाहे तो इंसान को बना देता है या फिर उसे बिगाड़ देता है। एक ऐसा ही जुनून की आज हम बात कर रहे हैं जो एक 19 साल की लड़की को था और उसके इसी जुनून ने आज उसे उस मुकाम पर पहुंचा दिया है जिसके बारे मे शायद किसी ने कल्पना भी न की हो। आज की तारीख में वह लड़की 70 हजार डाॅलर की कंपनी की मालिक बन चुकी है।

जी हां हम बात कर रहे है। फिलीपींस के मनीला में रहने वाली एलीन एडालिड की जो मात्र 19 साल की उम्र से ही डीला सल्ले यूनिवर्सिटी से बिजनेस मैनेजमेंट करने के बाद काॅर्पोरेट बिज़नेस में कदम रखी। और फिर यहीं से उसने तरक्की को छूना शुरू कर दिया। और 300 डाॅलर प्रति माह की ड्यूश बैंक की नौकरी करके उसे 21 साल की उम्र में छोड़ दी। इस नौकरी को छोड़ने के बाद एलीन एडालिड ने ग्राफिक डिजाइनए वेब डिजाइनए एसईओ मैनेजमेंट और ऑनलाइन मार्केटिंग में फ्रीलांस काम करते हुए पिछले वेतन दोगुना कमाना शुरू कर दिया। सबसे अच्छी बात यह रही कि उसके काम के लचीलेपन ने उसे फ्रांस और थाईलैंड जैसी जगहों में धूमने में मदद की।

अपने काम मे अगली सीढ़ी चढ़ते हुए एलीन ने अपने एक दोस्त के साथ मिलकर 2014 में एडालिट गियर नाम से एक आॅनलाईन रिटेल बिजनेस की शुरूआत की। इनका यह बिजनेस के द्वारा यह स्वास्थ्य और घर के बाहर सामान मुहैया कराते थी। एलीन की मेहनत की वजह से आज यह कंपनी एडालिड गियर 70,000 डाॅलर की है। कंपनी को स्थापित करने के लिए उन्होंने सर्वाधिक मांग वाले उत्पादों की सावधानी से मार्केट रिसर्च करना शुरू कर दिया। और अब यह 5000 डाॅलर अपने आॅनलाईन वेंचर से हर महीना कमा लेती हैं।

दुर्घटना हो गई कम जब संभाला न्यूड लड़कियों ने ट्रैफिक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -