केसीए ने मांगी माफी, भारत-न्यूज़ीलैण्ड के मध्य निर्णायक मैच में हुई थी यह भूल
केसीए ने मांगी माफी, भारत-न्यूज़ीलैण्ड के मध्य निर्णायक मैच में हुई थी यह भूल
Share:

नई दिल्ली: भारत और न्यूजीलैंड के बीच टी-20 क्रिकेट सीरीज का तीसरा और निर्णायक मुकाबला 7 नवंबर मंगलवार को तिरुवनंतपुरम में खेला गया था. जिसमे भारत ने इस निर्णायक मुकाबले में जीत दर्ज कर तीन मैचों की टी-20 सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली थी. यह मैच भारतीय क्रिकेट टीम के साथ ही पूरे देश को याद रहेगा. पहली बार भारत ने कीवी टीम से कोई टी-20 सीरीज जीती हैं. बारिश से प्रभावित यह मैच काफी देरी से शुरू हुआ. अंततः यह मैच 8 ओवर प्रति पारी खेला गया.

इस मैच में भारतीय टीम ने दमदार प्रदर्शन दिखाया, लेकिन मैच में एक ऐसी भूल भी हुई कि शायद जीत से उत्साहित इस भूल के कारन किसी का ध्यान इस और गया ही नहीं. लेकिन बाद में इस गलती का खुलासा और अहसास होने पर स्टेडियम प्रशासन द्वारा इस गलती के लिए माफी मांगी गई और भविष्य में इस प्रकार की गलती नहीं दोहराये जाने की बात कही.

दरअसल, टी-20 सीरीज के इस निर्णायक मुकाबले में मैच से पहले केरल क्रिकेट एसोसिएशन (केसीए) दोनों देशों का राष्ट्रगान बजाना भूल गया था. जो कि एक बहुत बड़ी भूल हैं. इस गलती का खुलासा होने पर केरल क्रिकेट एसोसिएशन (केसीए) ने खुद इस गलती को स्वीकार किया हैं. जानकारी के लिए बता दें कि राज्य के ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम में यह अंतरराष्ट्रीय मैच खेला गया था. 

यें भी पढ़ें-

किकेट का पूरा आनंद धोनी की कप्तानी में लिया: गंभीर

'अगरकर' के धोनी पर दिए बयान पर भड़का यह पूर्व क्रिकेटर

सहवाग के हाथों में आई बड़ी जिम्मेदारी

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -