स्मार्टफोन के स्पेस को बढ़ाएगा गूगल का ये फीचर
स्मार्टफोन के स्पेस को बढ़ाएगा गूगल का ये फीचर
Share:

दिग्गज टेक कंपनी गूगल अपने यूजर्स के लिए जल्द ही एक नया फीचर पेश करने जा रही है. इस फीचर के तहत आप अपने स्मार्टफोन में मौजूद अनचाही ऐप्लिकेशंस को हटा सकेंगे साथ ही आप उस ऐप से जुड़े सब्सक्रिप्शन की भी जानकारी हासिल कर पाएंगे. कंपनी सूत्रों के हवाले से सामने आयी जानकारी के मुताबिक गूगल प्ले स्टोर पर दो नए फीचर्स को टेस्ट कर रही है. एक मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि, यूजर्स को माई ऐप्स एंड गेम्स के तहत फ्री अप स्पेस फीचर दिया जा सकता है.

इस फीचर की मदद से आप अपने स्मार्टफोन का स्पेस खाली करने के लिए उन ऐप्स की लिस्ट देख सकते हैं जिनका इस्तेमाल बेहद कम होता है और ये जगह भी ज्यादा खाते है. ये लिस्ट आपके स्मार्टफोन में सबसे कम या ज्यादा इस्तेमाल होने वाली ऐप के आधार पर तैयार की जाएगी. इससे यूजर्स को ये निर्णय लेने में आसानी होगी कि कौन सा ऐप इस्तेमाल करना है और किसे डिलीट करना है.

एक अन्य मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कई यूजर्स को 'माई ऐप्स एंड गेम्स' सेक्शन के अंतर्गत 'सब्सक्रिप्शन्स' टैब का ऑप्शन दिखाई दिया है. बताया जा रहा है कि कुछ यूजर्स ने प्ले स्टोर पर जब किसी ऐप, टीवी शोज या मैगजीन्स का सब्सक्रिप्शन किया तब उन्हें इस नए 'सब्सक्रिप्शन्स' का ऑप्शन मिला.

 

इस स्थिति में आप भी बैंक से ले सकते है रोज का 100 रूपए जुर्माना

एचटीसी का नया स्मार्टफोन HTC U12 आया सामने

5G फोन के लिए ओप्पो ने क्वालकॉम से मिलाया हाथ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -