घुटनो तक लम्बा है प्राइवेट पार्ट, नर्क से बदत्तर हो चुकी है ज़िंदगी
घुटनो तक लम्बा है प्राइवेट पार्ट, नर्क से बदत्तर हो चुकी है ज़िंदगी
Share:

दुनिया में कई अजीबोगरीब किस्से सुनने में आ जाते है जिन्हे सुनने के बाद हम हैरान रह जाते है। जैसे इन दिनों भी एक किस्सा काफी जोरो शोरो से चल रहा है और वो किस्सा है इस व्यक्ति का। जी हम बात कर रहें है रॉबर्टो एसक्यूवेल कैबरेरा की जिनकी उम्र 55 साल है लेकिन उनकी ज़िंदगी नर्क से भी बद्ततर हो चुकी है। उनकी ज़िंदगी खराब होने की वजह उनका प्राइवेट पार्ट है।

जी हाँ प्राइवेट पार्ट की वजह से रॉबर्टो एसक्यूवेल कैबरेरा की ज़िंदगी पूरी तरह खराब हो चुकी है। इनका नाम दुनिया के सबसे लम्बे पेनिस वाले विकलांग व्यक्तियों में दर्ज है और इसका कारण है कि पेनिस के ज्यादा लम्बा होने की वजह से ये कपडे नहीं पहन पाते है। इनके पेनिस की लम्बाई 18.9 इंच है जिस वजह से ये कोई भी काम अच्छे से कर पाने में असमर्थ होते है। अपने कपडे पहनने में भी इन्हे काफी परेशानी होती है और ना ही ये अच्छे बैठ पाते है, चल पाते है, दौड़ पाते है।

पेनिस के लम्बे होने की वजह से कई बार इनके पोर्न इंडस्ट्री में जाने की भी चर्चाएं हुई लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। रॉबर्टो खुद कहते है कि पेनिस की वजह से उनकी ज़िंदगी खराब हो चुकी है लेकिन वे खुश है क्योंकि उनका नाम सभी जानते है भले ही वो किसी भी कारण से हो। कई बार रॉबर्टो को सर्जरी की सलाह भी दी जा चुकी है लेकिन उन्होंने इससे साफ़ मना कर दिया।

यहाँ महिलाए देती है सेक्स ऑफर और ठुकराने पर पुरुष के मुँह में करती है पेशाब

वैलेंटाइन डे मनाने में ये आदिवासी हमसे हैं दस कदम आगे

इन 5 राशियों के लिए इस बार अच्छा साबित होगा वैलेंटाइन डे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -