शो में यह 5 धांसू बाइक आएंगी नज़र
शो में यह 5 धांसू बाइक आएंगी नज़र
Share:

सभी दोपहिया वाहन निर्माता कम्पनी आज के दौर के हिसाब से एक से बढ़कर एक शानदार बाइक बाज़ार में उतार रहे हैं. तेज़ी से बढ़ते इस कॉम्पिटिशन के दौर में कोई भी पीछे नहीं रहना चाहता. इसी की एक झलक दिखेगी इटली में आयोजित होने वाले मिलान मोटर शो में. यह शो आज से यानी कि 7 नवम्बर से शुरु होगा और 12 नवम्बर तक चलेगा. इस शो के दौरान एक से एक क्लासिक बाइक पेश होंगी. तो आइये डालते हैं एक नज़र पेश होने वाली इन 5 शानदार बाइक पर...

ये 5 स्टाइलिश बाइक हो सकती हैं पेश

1. हस्कवरना वितपीलन 701

हाल ही में इस बाइक को स्पेन में टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया था इस बाइक को मिलान शो में पेश किया जायेगा इस बाइक में स्पोर्टी पोजीशन दी जाएगी एंड इसके आलावा इसमें बहुत से फीचर दिए गए जैसे एलईडी हेडलैम्प्स, 690सीसी का सिंगल सिलिंडर ​इंजन और इसमें 6 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है जिससे इसके गियर आसानी से शिफ्ट हो सकेंगे.

2. बीएमडब्ल्यू एफ850जीएस

बीएमडब्ल्यू मोटर्राड ने कुछ दिनों पहले नई जीएस अडवेंचर बाइक का टीज़र विडियो को रिलीज़ किया था। इसमें 850सीसी का पैरेलल ट्विन इंजन दिया जाएगा जो कि 6 स्पीड ट्रांसमिशन सिस्टम से लैस होगा। इसका इंजन 100BHP का आउटपुट पावर जेनेरेट कर सकता है. इस बाइक में स्विचेबल एबीएस यानी ऐंटी ब्रेकिंग सिस्टम, एलईडी हेडलैम्प और फुली कलर्ड टीएफटी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर आदि फीचर्स होंगे.

3. केटीएम 390 और 790 अडवेंचर

KTM 390 Adventure बाइक कंपनी की 390 Duke प्लैटफॉर्म पर बनी है और इसमें 373सीसी इंजन दिया गया है। जबकि KTM 790 Adventure में 790सीसी का पैरेलल ट्विन इंजन ​होगा जो जो कि 790 Duke में दिया गया है। इन बाइक को कुछ दिन पहले ही टेस्टिंग के दौरान देखा गया था.

4. कावासाकी जे900आरएस कैफे रेसर

कावासाकी ने 2017 में टोक्यो मोटर में क्लासिक बाइक कावासाकी जे900आरएस को शोकेस किया था. ये बाइक मार्केट में दो वेरिएंट में आ सकती है इस बाइक में 948सीसी का इनलाइन सिलिंडर होगा जो कंपनी कि जे900 स्ट्रीटफाइटर बाइक में दिया गया है. कावासाकी
जे900 कैफे रेस में अलग अलग फीचर्स दिए गए है जैसे एलईडी लाइट्स, ट्रैक्शन कण्ट्रोल सिस्टम और स्लिपर क्लच आदि.

5. 2018 ट्रायम्फ टाइगर 800 

ट्रायम्फ मोटरसाइकल्स द्वारा टाइगर रेंज की अपनी इस नई शानदार और धांसू बाइक का टीज़र विडियो रिलीज़ किया गया। मिली जानकारी के मुताबिक यह बाइक अपने डेब्यू के लिए एक दम तैयार है। ट्रायम्फ टाइगर 800 में LED डीआरएल्स और 5 इंच टीएफटी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया जाएगा। इसमें 800सीसी का 3 सिलिंडर यूनिट इंजन होगा। फिलहाल इतनी ही जानकारी इस बाइक के बारे में मिल पायी है.

टेस्ला ने जारी की अपने इलेक्ट्रिक सेमी ट्रक की लॉन्चिंग डेट

लंबे इंतज़ार के बाद टीवीएस ने लांच की 'अपाचे RTR 200 4V'

जल्द ही आ सकती है BMW की नई 'F850 GS' बाइक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -