तीसरा टी-20 : आज एक साथ 3 अर्द्धशतक जड़ सकते है धोनी
तीसरा टी-20 : आज एक साथ 3 अर्द्धशतक जड़ सकते है धोनी
Share:

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन टी-20 मैचों की सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला आज केपटाउन में भारतीय समयानुसार रात 9 बजकर 30 मिनट पर खेला जाएगा. भारतीय टीम आज हरसंभव जीत दर्ज करने के साथ सीरीज भी अपने नाम करना चाहेगी. वहीं, अफ्रीकी टीम भी सीरीज पर कब्ज़ा ज़माने का कोई मौका नहीं गंवाना चाहेगी. आपको बता दे कि, इस सीरीज में दोनों ही टीम फिलहाल, 1-1 मुकाबला जीत कर बराबरी पर है. ऐसे में आज का मैच दोनों ही टीम के लिए 'करो या मरो' साबित होगा.

आज भारतीय टीम सीरीज जीतने के साथ ही कई रिकॉर्ड अपने नाम कर लेगी. साथ ही भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी आज अपने खाते में एक साथ तीन -तीन रिकॉर्ड जोड़ सकते है. धोनी के पास आज एक साथ तीन अर्द्धशतक बनाने का शानदार मौका है. 

महेंद्र सिंह धोनी ने अभी तक अपने टी-20 करियर में 49 कैच पकड़े है. अगर वे आज के मैच में 1 कैच और पकड़ लेते है, तो उनके कैच की संख्या का आंकड़ा 50 हो जाएगा. साथ ही धोनी आज अगर 4 छक्के जड़ देते हैं, तो वे टी-20 अंतर्राष्ट्रीय में अपने 50 छक्के भी पूरे कर लेंगे. वहीं, आज अगर धोनी को पिछले मुकाबले की तरह जल्दी बल्लेबाजी का मौक मिलता है, तो वे टी-20 करियर का तीसरा अर्द्धशतक भी पूरा कर सकते है. इस तरह धोनी के पास आज एक साथ तीन अर्द्धशतक जड़ने का मौका हैं. 

T-20 : आज केपटाउन में फिर टूटेगा करोड़ों भारतीयों का सपना, यह है वजह

वीडियो: जब अफरीदी ने पकड़ा कैच, अचंभित रह गए दर्शक

24 तारीख का 'क्रिकेट के भगवान' सचिन से है गहरा नाता, जाने क्या हैं ख़ास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -