नोकिया 6 खरीदने पर मिल रहे ये ऑफर
नोकिया 6 खरीदने पर मिल रहे ये ऑफर
Share:

नई दिल्ली. अमेजन पर नोकिया के स्मार्टफोन Nokia 6 की सेल है. यह ऑफर लिमिटेड है और इसे अमेज़न पर 13 नवंबर से 17 नवंबर तक दिया जाएगा. यह भारत में नोकिया का सबसे महंगा स्मार्टफोन है. इसकी कीमत 14,999 रुपए है. नोकिया 6 खरीदने पर अमेजन के प्राइम मेंबर्स को 1,000 रुपए का कैशबैक मिलेगा, जो उनके अमेजन पे बैलेंस में आएगा.

 

अमेज़न की इस सेल के दौरान नोकिया 6 को 2500 रुपए के डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकता है. नोकिया 6 यूजर्स को किंडल ऐप में साइन इन करने पर 300 रुपए का किंडल ई-बुक पर डिस्काउंट दिया जाएगा. इसके अलावा वोडाफोन की ओर से 5 महीने के लिए 45GB डाटा फ्री दिया जाएगा. नोकिया 6 स्मार्टफोन खरीदने पर 2,500 रुपए के MakeMyTrip की ओर से वाउचर भी मिलेंगे. इन वाउचर से होटल बुक करने पर 1,800 रुपए का डिस्काउंट मिलेगा, वहीं फ्लाइट बुक करने पर 700 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा.

नोकिया 6 भारत में इसी साल जून में लॉन्च हुआ था। इस फोन के साथ ही HMD global ने अपने दो अन्य बजट स्मार्टफोन नोकिया 5 और नोकिया 2 भी लॉन्च किए थे. नोकिया 6 की कीमत कंपनी ने लॉन्च के दौरब 14,999 रुपए रखी थी. अगर आप  इस Nokia Week में नोकिया 8 खरीदना चाहते हैं तो अमेजन पे के जरिए भुगतान करने पर प्राइम ग्राहकों को 1,500 रुपए का कैशबैक मिलेगा और किसी दूसरे तरीके से भुगतान करने पर कोई कैशबैक ऑफर नहीं है.

शाओमी रेडमी Y1, Y1 Lite की सेल शुरू

इनफोकस Turbo 5 स्मार्टफोन हुआ सस्ता

Honor 7X के रजिस्ट्रेशन करने पर मिल रहे हैं ऑफर्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -