तो इस वजह से जापान में होते हैं लड़कियों के हेलमेट में छेद
तो इस वजह से जापान में होते हैं लड़कियों के हेलमेट में छेद
Share:

दुनिया में जापान और चीन हर चीज़ में बहुत आगे हैं फिर वो किसी चीज़ की खोज हो या फिर कुछ और. ऐसे में बात करें जापान की तो उन्होंने ऐसी ऐसी चीज़ो की खोज की है जिसे सुनते ही आप अपने दांतो तले उंगलिया दबा ले. जी हाँ आज हम आपको जापान की कुछ ऐसी ही खोजों के बारे में बताने जा रहे हैं. आइए बताते हैं.

The Liberation Wrapper - यह एक टिशू पेपर होता है जिसका उपयोग लोग बर्गर खाते वक्त कर सकते है. जी हाँ, कई बार लड़कियों को बर्गर खाते वक्त बहुत बड़ा मुँह फाड़ना पड़ता हैं जिसके लिए उन्हें शर्म आती है तो वह इस टिशू पेपर से अपने मुँह को कवर कर सकती हैं क्योंकि इससे पूरा चेहरा और नाक भी कवर हो जाते हैं.

Revolving and Adjustable Train Seats - हम सभी बस या ट्रैन में सफर करते हैं तो सीट एक ही दिशा में मिलती हैं ऐसे में जापान में ऐसी सीटें बनाई जाती हैं जिन्हे इंसान कहीं भी घुमा कर बैठ सकता हैं. जी हाँ, जापान में ट्रैन और बस में सीट्स की दिशा लोग अपने अनुसार कर सकते हैं. वाकई में यह तो लाजवाब है.

Helmet With Ponytail Hole - जापान में महिलाओं के हेलमेट सबसे अलग होते हैं क्योंकि उनमे दो छेद होते है जिनमे से लडकियां अपनी चोटी को बाहर निकाल सकती हैं. जी हाँ, यहाँ पर लडकियां ऐसे हेलमेट पहनती है जिनमे दो छेद होते है जहाँ से लडकियां अपनी चोटी को बाहर रख सकती हैं.

किन्नरों को इन चीज़ो का दान देने से होगा भारी नुकसान

मछलियां जो समुन्द्र में साथ मिलकर गाती है गाना

खाना के साथ लोग खा सकेंगे वर्तन और चम्मच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -