इटली के मिलान मोटर शो में इन 5 बाइक का होगा जलवा
इटली के मिलान मोटर शो में इन 5 बाइक का होगा जलवा
Share:

कावासाकी ने 2017 में टोक्यो मोटर में क्लासिक बाइक कावासाकी जे900आरएस को शोकेस किया था. ये बाइक मार्केट में दो वेरिएंट में आ सकती है इस बाइक में 948सीसी का इनलाइन सिलिंडर होगा जो कंपनी कि जे900 स्ट्रीटफाइटर बाइक में दिया गया है. कावासाकी जे900 कैफे रेस में अलग-अलग फीचर्स दिए गए है जैसे एलईडी लाइट्स, ट्रैक्शन कण्ट्रोल सिस्टम और स्लिपर क्लच आदि.

ये 5 अट्रैक्टिव बाइक्स हो सकती है पेश 

इटली के मिलान में होने वाला मोटर शो 7 से 12 नवंबर तक चलेगा. इस मोटर शो में एक से बढ़कर एक शानदार बाइक्स लॉन्च होगी.

1. डुकाटी पैनि​गेल वी4 

2017  में होने वाले मोटर शो में लोगो को खास तौर पर इस बाइक का इंतजार रहेगा और यह बाइक लोगो के लिए प्रमुख आकर्षण का केंद्र रहेगी. इस बाइक का इंजन 200BHP का आउटपुट का पावर दे सकता है. 

2. रॉयल एनफील्ड इंटरसेप्टर 750 

रॉयल एनफील्ड इंटरसेप्टर 750 कंपनी का फ्लैगशिप मॉडलहोगा इस बाइक में 750cc का पैरेलल ट्विन इंजन दिया जाएगा जो कि 6  स्पीड ट्रांसमिशन से लैस होगा. रॉयल एनफील्ड के स्वामित्व वाली कंपनी आइशर मोटर्स के सीईओ और मैनेजिंग डायरेक्टर सीड लाल ने हाल ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस बाइक से सम्बंधित वीडियो शेयर किया था. इसे भारत में टेस्टिंग के दौरान कई बार स्पॉट किया जा चुका है.

3. 2018 होंडा अफ्रीका ट्विन

हाल ही में हौंडा ने सोशल मीडिया अकाउंट पर नई ट्विन बाइक को रिलीज किया. इस बाइक में 22 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है ताकि लम्बी दूरी के वक़्त इसमें पेट्रोल की कमी न रहे. इसमें पर्याप्त पेट्रोल रहे. यह बाइक पुरानी हौंडा ट्विन मॉडल से 13 किग्रा ज्यादा वजनी है. 

4. होंडा नियो स्पोर्ट्स कैफे

इस एनुअल मोटर शो में होंडा एनएससी या नियो स्पोर्ट्स कैफे रेसर मॉडल आकर्षण का केंद्र रहेगी. इस बाइक में 998 सीसी का इंजन लगा होगा. इस मोटरसाइकिल में ड्यूल डिस्क ब्रेक्स होंगे जो कि एबीस यानि एंटी ब्रेक सिस्टम से लेस होगा. इसमें एक फुल एलइडी लैंप होगा जो कि डीआरलस यानि रनिंग लाइट्स से लेस होगा.

5. हीरो टीआर250आर

रोअडिंग लवर्स के लिए हीरो मोटोकॉर्प इस बाइक को पेश करेगी. इस बाइक में 250सीसी  का इंजन दिया गया है. इसके साथ ही इसमें वायर्ड विलज और चौड़े टायर्स दिए जाएगी ताकि ऑफ रोअडिंग में आसानी रहे.

टेस्ला ने जारी की अपने इलेक्ट्रिक सेमी ट्रक की लॉन्चिंग डेट

लंबे इंतज़ार के बाद टीवीएस ने लांच की 'अपाचे RTR 200 4V'

जल्द ही आ सकती है BMW की नई 'F850 GS' बाइक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -