शो ऑफ करना पड़ गया महँगा
Share:

इस वीडियो में दिखाई गई मोहतरमा के साथ भी कुछ ऐसा हुआ और उन्हें पता भी नहीं चला कि उनके Show Off ने उनके साथ क्या किया। इस तरह के वाक्ये आपने भी अपने आस पास देखे होंगे। पैसे के नशे में चूर लड़कियां अक्सर ऐसा करती हैं जिसे समाज Show Off का नाम देता है। लेकिन यही Show Off कभी कभी भारी पड़ जाता है।

इसमें आपको यह बताया गया है कि एक लडकी अपनी दौलत के नशे में चूर जब एक होटल में जाती है तो उसे रास्ते में एक भिकारी मिलता है और वो उससे कुछ पैसे मांगता है लेकिन वो उसे पैसे देने से मना कर देती है. और होटल में चली जाती है. जैसे ही वो अपनी सिट पर जाकर बैठती है और वेटर से कुछ खाने को मांगती है इसके बाद वो लड़की वेटर को टिप में कुछ पैसे देती है बाहर वो ही भिखारी खिड़की के पास खड़ा होकर उस लड़की की तरफ देखता है और वेटर की नज़र उस भिखारी पर पड़ती है तभी वो वेटर होटल से बाहर आता है और टिप के पैसे उस भिखारी को दे देता है.

इसके बाद जो होता है वो बेहद अजब होता जिस लड़की ने भिखारी को पैसे देने से मना कर दिया था वो वेटर को आवाज़ देकर बुलाती है और 500 रुपए वेटर हाथ भिखारी को भिजवा देती है.

लेकिन बाद में जो होता है वो बहुत की गजब की बात है क्योकि वो दौलत मंद लड़की यह नहीं जानती थी कि वो भिखारी जो था असल में भिखारी नहीं बल्कि उस वेटर का दोस्त था जो इसी तरह दौलत मंद लड़कियों को बेवक़ूफ़ बनाते है.

Omg !! इस आदमी के लिंग का वजन है 4 किलोग्राम

Shocking...यह महिला 1 लाख लोगों के साथ Sex करना चाहती हैं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -