शराब के नशे में धुत्त पुलिसवालों ने स्टेशन के बाहर की डीजे पार्टी
शराब के नशे में धुत्त पुलिसवालों ने स्टेशन के बाहर की डीजे पार्टी
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश के विदिशा में एक थानेदार को अपना तबादला रुकवाने का जश्न महंगा पड़ गया. लोगों की सुरक्षा व्यवस्था के लिए बनाए गए थाने में थानेदार का ट्रांसफर क्या रुका, थाने में डीजे पार्टी शुरू हो गई. स्टेशन के बाहर पुलिसकर्मी शराब के नशे में धुत्त होकर डांस करने लगे. इस पूरे मामले में थाना प्रभारी सहित चार पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है. 

पुलिस अधीक्षक (एसपी) विनीत कपूर ने बातचीत के दौरान बताया कि हमें शिकायत मिली थी कि 17 नवंबर की रात को जिला मुख्यालय से लगभग 110 किलोमीटर दूर दीपनाखेड़ा पुलिस थाना परिसर में थाना प्रभारी की मौजूदगी में डीजे पार्टी आयोजित की और थाने के मुख्यद्वार पर शराब पीकर डांस किया गया.

बता दें कि एसएचओ योगेंद्र परमार का तबादला किया गया था, लेकिन बाद में यह निरस्त कर दिया गया. थाने में तैनात पुलिसकर्मी इतना ज्यादा उत्साहित हो गए कि उन्होंने डीजे नाइट का ही इंतजाम कर दिया. थाने में डीजे नाइट का इंतजाम किया गया तो पुलिसकर्मियों ने जमकर ठुमके भी लगाए.


इस पूरे मामले में जांच के बाद दीपनखेड़ा पुलिस थाने के निरीक्षक योगेन्द्र सिंह परमार, मुख्य आरक्षक हसन अलीम के अलावा दो और आरक्षकों को निलंबित किया गया है.

बिजली का खंभा लगाते समय दो लोगों को लगा करंट

शौच के लिए गई नाबालिग से दुष्कर्म के बाद हत्या

दिमागी बुखार के कारण हुई चार बच्चों की मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -