मेरठ में 50 हज़ार की इनामी राशि वाला बदमाश पकड़ाया
मेरठ में 50 हज़ार की इनामी राशि वाला बदमाश पकड़ाया
Share:

मेरठ : योगी राज में यूपी पुलिस ऑपरेशन क्लीन चला रही है जिसमे कई बदमाशो को पुलिस अपना शिकार बना रही है. अभी तक जतने भी एनकाउंटर यूपी पुलिस ने किये हैं उनमे से सबसे ज्यादा मेरठ में किये गए हैं. बुधवार के दिन भी मेरठ में यूपी पुलिस ने एक 50 रुपये की इनामी राशि वाले एक बदमाश को गोली मार दी और बाद में उसे धर दबोचा.

मिली जानकारी के अनुसार मेरठ मे यूपी पुलिस ने एसटीएफ टीम के साथ मिलकर इंचौली निवासी एक कुख्यात बदमाश सलमान उर्फ राजा को घेर लिया और दोनों में मुठभेड़ हो गयी. मुठभेड़ में एसटीएफ के एक जवान रकम सिंह को भी गोली लगी. सलमान और एसटीएफ के घायल जवान को तुरंत मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया जहाँ दोनों का इलाज़ किया जा रहा है.

घटना मेरठ के थाना मेडिकल क्षत्र खत्ता रोड की है. पुलिस को अपने मुखबिर से सलमान के बाइक से अब्दुल्लापुर-भीमनगर मार्ग पर पहुंचने की सूचना मिली थी. यूपी पुलिस और एसटीएफ ने मिलकर सलमान को घेर लिया और दोनों ओर से फायरिंग हुई जिसमे एक जवान और बदमाश गोली लगने से घायल हो गए. बताया जा रहा है कि यूपी पुलिस बहुत दिन से बदमाश की तलाश में थी.

सलमान मेरठ में कई बड़ी लूट को अंजाम दे चुका है. सरुरपुर में हुई पेट्रोल पम्प लूट में भी सलमान शामिल था. वहीँ पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि जब सलमान बाइक से पंहुचा तो पुलिस ने उसे रुकने को कहा लेकिन बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग कर दी जिसके जवाब में पुलिस ने भी गोलिया बरसाई. इसमें सलमान और पुलिस के एक जवान को गोली लग गयी और वे घायल हो गए. दोनों को अस्पताल पहुंचाया गया है.

यूपी पुलिस ने किया एनकाउंटर, 1 बदमाश ढेर और 1 गिरफ्त में

मणिपुर में पुलिस करती है फर्जी एनकाउंटर?

हेड कांस्टेबल ने किए कई फर्जी एनकाउंटर के खुलासे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -