कश्मीरी पंडितों को दी आतंकी संगठन ने धमकी
कश्मीरी पंडितों को दी आतंकी संगठन ने धमकी
Share:

श्रीनगर। एक ओर तो सरकार द्वारा कश्मीरी पंडितों को कश्मीर में बसाने की बात कही गई थी मगर अब आतंकी संगठनों ने धमकी दी है कि कश्मीरी पंडित घाटी को खाली कर दें नहीं तो उन्हें मार दिया जाएगा। दरअसल आतंकी संगठन ने पंडितों हेतु इस तरह की धमकी भी दी। उन्होंने पोस्टर्स बांट दिया है। दरआल यह धमकी लश्कर - ए - इस्लाम द्वारा दी गई है। गौरतलब है कि लश्कर - ए - इस्लाम ने पोस्टर के माध्यम से इस तरह की धमकी दी है।

ये पोस्टर हाल - पुलवामा में ऐसे क्षेत्र में मिले हैं जहां पर आतंकी समर्थकों ने हिंसक प्रदर्शन किया था। यह क्षेत्र कश्मीरी पंडितों की काॅलोनी के तौर पर जाना जाता है। इस क्षेत्र में पाकिस्तान समर्थित भीड़ ने प्रदर्शन किया था। गौरतलब है कि आतंकियों और अलगाववादियों की धमकियों से डरे विस्थापित कश्मीरी पंडितों ने पुलवामा से पलायन कर जम्मू में शरण ली इस दौरान उनका धरना जारी है।

दरअसल विस्थापित कश्मीरी पंडितकर्मियों को वादी में रहने वाले अन्य कश्मीरी पंडितों को आतंकी संगठन लश्कर ए इस्लाम ने धमकी दी। इस तरह के पोस्टर में यह लिखा गया है कि आरएसएस के एजेंटों और कश्मीरी पंडितों को कश्मीर छोड़ देना चाहिए। यदि ऐसा नहीं होता है तो फिर उन्हें मौत का सामना करना होगा।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -