गंदे सेनेटरी पेड को उबाल कर पी रहे हैं यहां के युवा, वजह जानकर बेहोश हो जायेंगे
गंदे सेनेटरी पेड को उबाल कर पी रहे हैं यहां के युवा, वजह जानकर बेहोश हो जायेंगे
Share:

इस दुनिया में अजीबोगरीब लोग होते हैं जो अपनी अजीब हरकतों से सभी को परेशान कर देते हैं और सोचने पर मजबूर कर देते हैं कि ये क्या कर सकते हैं. ऐसे कई किस्से सुने होंगे अापने ऐसे ही आज आपको इंडोनेशिया का एक ऐसा मामला बताने जा रहे है. जिसके बारे में सुनकर आप सोचने पर मजबूर हो जाएगें. आजकल यहां पर किशोर वर्ग बेहद ही अजीबो-गरीब हरकते कर रहे हैं.

आपको बता दें, इंडोनेशिया के युवा लड़के महिलाओं के गंदे सैनिटरी पैड्स और बच्चों के डायपर्स को पानी में उबाल कर उसके पानी को पी रहे हैं. इन लोगों को कहना है कि इस पानी को पीने के बाद हवा में उड़ने जैसा फील कर रहे है. जी हाँ, ऐसा करने के बाद एक अजीब से आनंद की अनुभूति होती है. जो आम इंसान के लिए बेहद ही अजीब है. इंडोनेशिया की नेशनल ड्रग एजेंसी का कहना है कि सैनिटरी पैड्स में पाए जाने वाला केमिकल वही लोग पी रहे हैं, जिनको लगता है कि उन्हें आनंद आ रहा है. 

इस पर वे इसका आनंद ले रहे हैं. बता दें सेंट्रल जावा स्थित BNN के चीफ सीनियर कमांडर सुप्रीनार्टो ने कहा कि ये लोग गंदे पैड्स और डायपर को कचरे से निकाल कर लाते हैं. इसके बाद करीब एक घंटे तक इन्हें पानी में उबालते हैं और इसके बाद उस पानी को ठंड़ा करने के लिए छोड़ देते हैं. जब यह ठंडा हो जाता है तो इसका शराब की तरह से सेवन करते हैं. वहीं पुलिस ने भी ऐसे कुछ लोगों को गिरफ्तार किया है. जो इस तरह का काम कर रहे हैं.  

दिनभर में 100 से ज्यादा बार उल्टी करती है ये महिला, वजह होश उड़ा देने वाली

दारू पीने के लिए महिला ने फ्लाइट में की इतनी गन्दी हरकत, वायरल हुआ वीडियो

परिवार ने किया जिन्दा बेटी का अंतिम संस्कार, वजह जानकर रूह काँप जाएगी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -