टाटा नेक्सॉन एयरो एडिशन को करें अपने हिसाब से चेंज
टाटा नेक्सॉन एयरो एडिशन को करें अपने हिसाब से चेंज
Share:

देश की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स ने अपनी पॉपुलर कॉम्पैक्ट SUV नेक्सॉन का नया वेरिएंट ‘एयरो’ पेश किया था. इस कार को तीन तरह के कीटस के साथ पेश किया गया था. ये किट नई नेक्सॉन को और बेहतर लुक देने का काम करेगा. कंपनी ने इन तीन किट्स में के को सभी वेरिएंट के साथ इस्तेमाल के लिए पेश किया है जबकि दो किट्स केवल हायर मॉडल के लिए पेश किए गए है. हालांकि टाटा मोटर्स ने अपनी नई नेक्सॉ्न एयरो को फिलहाल आधिकारिक रूप से लांच नहीं किया है लेकिन इसके किट व फीचर्स की जानकारी उपलब्ध करा दी गयी है.

एरो किट 1: ये एंट्री लेवल किट है, जो कि सभी वेरिएंट के साथ इस्तेमाल में लाया जा सकता है. इसकी कीमत करीब 30,610 रूपए तय की गयी है. इसमें आपको फ्रंट फॉग लैंप गार्निश, एरो बैज और बॉडी किट जैसी चीजें मिलेंगी.

ऐरो किट 2: ये किट नेक्सॉन के इंटीरियर को अपग्रेड करने के लिए दी गयी है. इसके साथ दो ऑप्शन पेश किए गए है. इस दोनों वेराइटी की कीमत क्रमशः 40,824 रूपए, और 46,856 रूपए है. इसमें एरो सीट कवर, एरो कारपेट और बूट कारपेट, इलुमिनेटेड स्कफ प्लेटें, रेड मिरर कवर और रिम बैंड जैसी चीजे उपलब्ध कराई जाएंगी.

एरो किट 3: इस किट को भी दो ऑप्शन के साथ पेश किया गया है. इसमें ग्लॉसी ब्लैक रूफ भी दिया गया है. इसके पहले ऑप्शन की कीमत 55,625 रूपए रखी गयी है. वहीं दुसरे को 61,574 रूपए की कीमत पर पेश किया गया है. हालांकि इन एक्सेसरीज किट की राशि के अलावा आपको लेबर चार्ज के रूप में 7,000 रूपए और रूफ रैप इंस्टॉल कराने के लिए 3500 रूपए का अलग से भुगतान करना होगा.

लेक्सस की शानदार UX क्रॉसओवर का टीजर लांच

इलेक्ट्रिक वाहनों को लेकर महाराष्ट्र में बड़ा ऑफर

साल में अब तक सबसे ज्यादा बिकने वाली कार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -