निलंबित एएसआई ने दी क्राइम ब्रांच प्रभारी की सुपारी
निलंबित एएसआई ने दी क्राइम ब्रांच प्रभारी की सुपारी
Share:

नई दिल्ली : हरियाणा में एक ऐसी घटना सामने आई है जिसने पुलिस प्रशासन की इज्जत की धज्जिया उड़ा कर रख दी. हरियाणा में एक पुलिसवाले ने एक अन्य पुलिसवाले के नाम की सुपारी दे डाली. यह खुलासा किसी और ने नहीं बल्कि जेल में बंद एक बदमाश ने किया. इस खुलासे ने जहाँ थाने में सभी के होश उड़ा रखे हैं वहीँ पुलिस प्रशासन भी इस मामले से सकते में है.

वहीँ बदमाश ने जानकारी में बताया कि जेल में साथ रहने के दौरान उसे पता लगा कि एक निलंबित एएसआई (असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर) ने एक क्राइम ब्रांच प्रभारी की सुपारी दी है. और इस सुपारी को उसने 25 लाख रुपये में तय किया है. बदमाश ने इस मामले में बताया कि सुपारी की एडवांस राशि के रूप मे 10 लाख रुपये दिए गए हैं जबकि बाकी की रकम काम पूरा हो जाने के बाद देने की बात तय हुई. वहीँ बदमाश ने बताया कि इस काम को पूरी तरह से अंजाम देने के दौरान क्राइम ब्रांच प्रभारी पर कम से कम 4 बार हमला करने की साजिश रची गई है.

जिस बदमाश ने यह पर्दाफाश किया वह रोहतक निवासी सुरेंद्र सूंडा नाम का बदमाश है और उसे फर्जी आर्म्स लाइसेंस केस में पुलिस ने रिमांड पर लिया था. रिमांड के दौरान बदमाश ने इस राज से पर्दा उठाया तो पुलिस महकमे के पैरों तले जमीन खिसक गई. सुरेंद्र इन दिनों गुरुग्राम के भोंडसी जेल में बंद है और इस पर हत्या सहित आधा दर्जन से अधिक संगीन मामले हैं. शुक्रवार 12 जनवरी के दिन सुरेंद्र को रिमांड पर लिया गया था. तब उसने उगला कि क्राइम ब्रांच प्रभारी सब इंस्पेक्टर राजकुमार शर्मा की उसने 25 लाख की सुपारी ली है और उसे 10 लाख रुपये एडवांस भी दिए गए हैं. उसने बताया कि उसे यह सुपारी जेल में बंद निलंबित एएसआई राज सिंह नामक व्यक्ति ने दी.

1,00,000 करोड़ रुपये की शत्रु सम्पत्तियों की होगी नीलामी

गुजरात के वन मंत्री के काफिले पर पथराव

कांग्रेस प्रवक्ता मनीष तिवारी को मातृ शोक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -