नकल करते पकड़े गए छात्र, जानिए फिर छात्रों ने क्या किया
नकल करते पकड़े गए छात्र, जानिए फिर छात्रों ने क्या किया
Share:


रायपुर विश्वविद्यालय की वार्षिक परीक्षा में नकल रोकने वाले महिला उड़नदस्ते ने दो छात्रों को नकल सामग्री और मोबाइल फोन के साथ पकड़ा, तो छात्र अधिकारियों से विनती करने लगे और कुछ छात्रों ने पांच-पांच सौ के नोट निकाल लिए और कहा कि पैसे लेकर मामला शांत कर दिया जाए. उड़नदस्ता सख्त हुआ, तब ये छात्र पीछे हटे. 

उड़नदस्ते की जांच के दौरान यहां एमए इंग्लिश की परीक्षा दे रहे पांच विद्यार्थियों को नकल सामग्री के साथ पकड़ा गया. विद्यार्थी पकड़े जाने के बाद पहले गिड़गिड़ाए और माफ करने का आग्रह करते रहे. गौरतलब है कि रायपुर विश्वविद्यालय की वार्षिक परीक्षा के तहत महिला उड़न दस्ते की टीम लगातार केंद्रों का निरीक्षण कर रही है. 

रायपुर विश्वविद्यालय में वार्षिक परीक्षा का अगला पेपर अब 16 अप्रैल को होगा. बीएससी भाग-3 में रसायनशास्त्र की परीक्षा होगी. बीकॉम भाग-2 में व्यवहारिक अर्थशास्त्र द्वितीय की परीक्षा होगी तथा  बीए भाग-1 के तहत इकोनॉमिक्स की परीक्षा होगी. बड़ी कक्षाओं में बीकॉम की परीक्षा 23 अप्रैल को खत्म हो जाएगी. बीएससी की परीक्षा 17 मई को खत्म होगी. रायपुर विश्वविद्यालय की वार्षिक परीक्षा में इस बार 1.38 लाख विद्यार्धी शामिल हो रहे हैं.

पीएम मोदी बीजापुर पहुंचे, करेंगे 'आयुष्मान भारत' का शुभारम्भ

यहां ट्रेन में सभी कार्यों का परिचालन संभालेंगी महिलाएं

अब रायपुर से भानुप्रतापपुर सिर्फ 4 घंटे में पहुंच पाएंगे


 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -