टोयोटा यारिस की बुकिंग शुरू, जानें फीचर्स

टोयोटा यारिस की बुकिंग शुरू, जानें फीचर्स

वाहन निर्माता कंपनी टोयोटा जल्द ही C-सेगमेंट में कदम रखने जा रही है. कंपनी भारत में अपनी नई सी सेगमेंट की कार पेश करने जा रही है. टोयोटा भारतीय बाजार में सबसे पहले अपनी यारिस सेडान को पेश करेगी. उम्मीद की जा रही है कि इस कार को अगले महीने के आखिरी तक लांच किया जा सकता है. बता दें कि कंपनी ने इसकी बुकिंग भी शुरू कर दी है. वहीं भारतीय बाजार में इस कार का सीधा मुकाबला होंडा सिटी, मारूति सुज़ुकी सियाज़, हुंडई वरना और फाॅक्सवेगन वेंटो से होगा. जबकि टोयोटा कारों की रेंज में इसे इटियाॅस और कोरोला एल्टिस के बीच पोजिशन किया जाएगा.

इसकी खूबियां व अन्य फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने टोयोटा यारिस में फर्स्ट फीचर के तौर पर सात एयरबैग, रूफ माउंटेड रियर एसी वेंट, पावर एडजस्टेबल फ्रंट सीट और फ्रंट पार्किंग सेंसर जैसे आधुनिक फीचर मौजूद है. टोयोटा यारिस में 1.5 लीटर का पेट्रोल इंजन आएगा.

कंपनी ने इस इंजन के साथ 6-स्पीड मैनुअल और 7-स्पीड सीवीटी आॅटोमैटिक गियरबाॅक्स का ऑप्शन पेश किया है. वहीं अगर बात करें इस कार की कीमत की तो टोयोटा इसे 10 लाख रूपए से 12 लाख रूपए की कीमत के आसपास पेश कर सकती है.

 

बजाज ऑटो की नई पल्सर अब 250cc इंजन में

लग्जरी गाड़ियों की बिक्री में गिरावट का अंदेशा

टीवीएस लांच करेगी नई अपाचे 180RTR

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App