Star Wars लिमिटेड एडिशन भारत में लॉन्च
Star Wars लिमिटेड एडिशन भारत में लॉन्च
Share:

नई दिल्ली. वनप्लस ने  भारत में अपना OnePlus 5T Star Wars Limited Edition लॉन्च कर दिया है.  इस लिमिटेड एडिशन स्मार्टफोन में व्हाइट बैक पैनल है जिसपर स्टार वार्स का लोगो है. अलर्ट स्लाइडर लाल रंग का हो गया है और इसके अलावा कई वॉलपेपर्स पहले से लोड हैं.

वनप्लस ने इस एडिशन के लिए डिज्नी के साथ कोलैबोरेशन किया है. कंपनी ने इस फोन को खासतौर पर स्टार वॉर्स के फैन्स के लिए पेश किया है. फोन को द स्टार वॉर्स मूवी के रिलीज के एक दिन पहले 14 दिसंबर को मुंबई में आयोजित इवेंट में लॉन्च किया गया है. वनप्लस ने वनप्लस 5T स्टार वॉर्स लिमिटेड एडिशन को स्टार वॉर्स और वनप्लस के फैन्स के लिए खास फीचर्स के साथ पेश किया है.

स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स कि बात करे तो इसमें  डिस्प्ले 18:9 ऐस्पेक्ट रेश्यो की है और इसमें भी क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर लगाया गया है. कंरपनी ने One Plus 5T के दो वैरिएंट पेश किए थे- एक में 6GB रैम के साथ 64GB की इंटरनल मेमोरी है जबकि दूसरे में 8GB रैम के साथ 128GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है.  

इस फोन में कंपनी ने डीएनडी मोड दिया है, जिसमें गेमर्स बिना नोटिफिकेशन डिस्टर्बेंस के गेम का मजा ले सकते हैं. इसमें  Android 7.1.1 Nougat दिया गया है और इसकी स्क्रीन 6.01 इंच की है और इसका रिजोलुशन फुल एचडी प्लस है. डिस्प्ले पैनल AMOLED है और इसमें 2.5D कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन दी गई है. कीमत 38,999 रुपये है.

एयरटेल ने 4जी हॉटस्पॉट की कीमत हुई कम

जीवी ने लॉन्च किया टच एंड टाइप स्मार्टफोन

व्हाट्सअप लॉन्च करने वाला है बिजनस ऐप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -