भारत दौरे के लिए हुआ श्रीलंकाई टेस्ट टीम का ऐलान
भारत दौरे के लिए हुआ श्रीलंकाई टेस्ट टीम का ऐलान
Share:

भारत के खिलाफ होने वाली आगामी सीरीज के लिए श्रीलंकाई टीम पूरी तरह तैयार है. 16 नवम्बर से होने वाली तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए श्रीलंका की 15 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया गया है. तगड़ी फॉर्म में चल रही भारतीय टीम के खिलाफ श्रीलंका ने अपने ओपनिंग बल्लेबाज कौशल सिल्वा और कुसाल मेंडिस को टीम से बाहर कर दिया है. बता दें कि मेंडिस अपनी पिछली 13 पारियों में महज एक हाफ सेंचुरी बना पाए थे. जिसका उन्हें खामियाजा भुगतना पड़ा. वहीं भारतीय दौरे के लिए श्रीलंका के पूर्व कप्तान एंजेलो मैथ्यूज की भी टीम में वापसी हुई है जो चोटिल होने की वजह से यूएई दौरे पर पाकिस्तान के खिलाफ नहीं खेल पाए थे.

मैथ्यूज के साथ सलामी बल्लेबाज धनंजय डि सिल्वा की भी टीम में जगह दी गयी है. गौरतलब है कि, श्रीलंका का भारत दौरा 16 नवम्बर को कोलकाता में खेले जाने वाले पहले टेस्ट मैच के साथ शुरू होगा.

श्रीलंका की टेस्ट टीम: दिनेश चांदीमल (कप्तान), दिमुथ करुणारत्ने, धनंजय डि सिल्वा, सदीरा समाराविक्रामा, एंजेलो मैथ्यूज, लाहिरू थिरिमाने, रंगना हेराथ, सुरंगा लकमल, दिलरूवान परेरा, लाहिरू गमागे, लक्षण सदंकन, विश्वा फर्नांडो, दसुन शनाका, निरोशन डिकवेला (विकेटकीपर) और रोशन सिल्वा.

करियर के आखरी दिनों में टीम ने दिया था 'हेडमास्टर' का दर्जा- अनिल कुंबले

गेंद छीनने की कला में कमजोर है भारतीय हॉकी खिलाड़ी- कोच शोर्ड मारिन

इंस्टाग्राम से कोहली को होती है करोड़ों की कमाई- रिपोर्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -