तांत्रिक के कहने पर अन्धविश्वासी माँ ने अपने एक साल के बच्चे को गर्म लोहे से दागा
तांत्रिक के कहने पर अन्धविश्वासी माँ ने अपने एक साल के बच्चे को गर्म लोहे से दागा
Share:

अजमेर​: अंधविश्वास से जूड़ी एक और चोकाने वाली घटना सामने आयी है. जहाँ राजस्थान में एक महिला ने अपने तांत्रिक के चक्कर में आकर अपने एक साल के बच्चे को गर्म लोहे से दाग दिया. 

जानकारी के अनुसार, मामला राजस्थान के अजमेर का है. घटना के बाद बच्चा बुरी तरह से झुलस गया जिसके बाद उसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. बच्चे की हालत अभी नाजुक बनी हुई है. पुलिस ने मां और आरोपी तांत्रित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. 

सूत्रों के अनुसार, बच्चे का जन्म एक साल पहले हुआ था। वह जन्म से ही कमजोर था और उसे कोई न कोई बीमारी लगी रहती थी. बच्चे की बीमारी से परेशान महिला एक दिन इलाके तांत्रिक के पास गई और बच्चे ठीक होने का उपाय पूछा. इस पर तांत्रिक ने महिला को बताया कि बच्चा भूत-प्रेत की वजह से परेशान है, अगर उसका बताया उपाय किया गया तो बच्चे की तबीयत ठीक हो जाएगी.

इसके बाद तांत्रिक ने महिला को घर से भूत भगाने के लिए पूजा पाठ कराने की सलाह दी. महिला ने पूजा पाठ कराया. इसके बाद तांत्रिक बोला कि बच्चे के पेट में भूत है इसलिए उसे भगाने के लिए आग में लोहे की छड़ गर्म करो और फिर उससे बच्चे का पेट जला दो. तांत्रिक ने जैसा बताया वैसा ही महिला ने किया.

इसके बाद उसका बच्चा ठीक होने की बजाए जल गया और उसकी हालत और गंभीर हो गई. बच्चे का घाव और दर्द ठीक करने के लिए तांत्रिक ने तीन बार फिर और पूजा कराई लेकिन बच्चे की हालत बिगड़ती चली गई. तांत्रिक का नाम बिरहम बताया जा रहा है. खबर के अनुसार, तांत्रिक अपने गांव में भूत भगाने के लिए मशहूर है. महिला का पति ओम सिंह परदेस में मजदूरी करता है. अपनी पत्‍नी विमला और बच्चे बलबीर को अपनी मां के पास छोड़कर बाहर गया हुआ है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -