सोनी ने XZ2 और XZ2 कॉम्पैक्ट से हटाया पर्दा
सोनी ने XZ2 और XZ2 कॉम्पैक्ट से हटाया पर्दा
Share:

सोनी ने आधिकारिक तौर पर अपने दो नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स 'एक्सपीरिया एक्सजेड 2 और एक्सज़ 2 कॉम्पैक्ट' का खलासा किया है. सोनी ने बार्सिलोना में अपने इस फ्लैगशिप जोड़ी से पर्दा हटाया. एक्सपीरिया एक्सजेड 2 और एक्सज़ 2 कॉम्पैक्ट को काफी बोल्ड लुक में पेश किया गया है. इसकी डिस्प्ले में 2.5D गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन का इस्तेमाल किया गया है. सोनी ने अपने दोनों हैंडसेट XZ2 और XZ2 कॉम्पैक्ट को गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन के साथ पेश किया है. XZ2 में 5.7 इंच 18: 9 एलसीडी स्क्रीन दी गयी है जबकि एक्सज़ 2 कॉम्पैक्ट में एक ही पहलू अनुपात के साथ 5.0 इंच का डिस्प्ले दिया गया है.

हालंकि इसे कम बेजल के साथ पेश किया गया है. कंपनी ने इन दोनों मॉडलों को 19 एमपी के कैमरा सेटअप के साथ पेश किया है. ये कैमरा 4K एचडीआर वीडियो रिकॉर्डिंग के साथ 1080p की धीमी गति से कैप्चर करने जैसे फीचर्स से लैस है. इसके बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. सोनी के XZ2 और XZ2 कॉम्पैक्ट को एंड्रॉइड 8.0 ओरियो पर आधारित किया जाएगा.

जबकि ये दोनों स्मार्टफोन Snapdragon 845 प्रोसेसर पर काम करेंगे. सोनी XZ2 के साथ वायरलेस चार्जिंग जैसी सुविधाओं के साथ 3,180 एमएएच की बैटरी दी जानी है. जबकि XZ2 कॉम्पैक्ट में 2,870 एमएएच की बैटरी दी गयी है और से वायरलेस चार्जिंग के साथ भी नहीं आता. इन दोनों ही स्मार्टफोन्स को काले, चांदी, हरे और गुलाबी रंगो में उपलब्ध कराया जाएगा.

 

 

चाँद पर सबसे पहले भारत बनाएगा घर

कंप्यूटर से जुड़े कामों को आसान कर देगी ये ट्रिक

आइडिया रिचार्ज प्लान में फिर हुआ बदलाव

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -