स्नैपचैट का री-डिजाइन यूजर्स ने किया ना पसंद
स्नैपचैट का री-डिजाइन यूजर्स ने किया ना पसंद
Share:

फोटो शेयरिंग प्लेटफॉर्म स्नैपचैट पर अभी हाल ही में नया अपडेट देखने को मिला था. नए बदलाव के रूप में स्टोरीज पेज ऐड किए गए थे. इसकी मदद से यूजर्स 24 घंटे के लिए अपने फोटो और वीडियो पोस्ट कर सकते हैं. हालांकि यूजर्स इस नए अपडेट से जरा भी खुश नहीं है और ज्यादातर यूजर्स का मानना है कि स्नैपचैट का री-डिजाइन इसके पिछले वर्जन के मुकाबले काफी बकवास है. कई यूजर्स ने तो पिछले वर्जन को वापस लेन की डिमांड की है. नए अपडेट के साथ आए स्टोरीज पेज आपके दोस्तों की तस्वीरें और वीडियो दिखाता है.

यहां कैमरा स्क्रीन दाईं तरफ स्वाइप कर अपने फ्रेंड्स की स्टोरीज देखी जा सकती है. इसके आलावा आप यहां मशहूर प्रकाशकों और रचनाकारों की कहानियां भी देखने को मिलती है. लेकिन इस नए फीचर पर यूजर्स की बेहद खराब प्रतिक्रिया देखने को मिली है. यूजर्स का कहना है कि इस नए अपडेट से ऐप ने अच्छे से काम करना बंद कर दिया है. इसका ले-आउट ख़ासा खराब हो गया है.

वहीं कुछ यूजर्स का कहना है कि उन्हें पिछला वर्जन डाउनलोड करने का तरीका बताया जाए. इस मामले पर स्नैपचैट ने एक ट्वीट कर बयान दिया कि, 'पुराना वर्जन वापस लाना असंभव है. अगर आप नए ले-आउट के बारे में कुछ जानना चाहते हैं तो इसमें हम आपकी मदद करने को तैयार हैं.'

 

8000 रुपए की छूट के साथ मिल रहा ये धांसू एक्शन कैमरा

एयरटेल ने 59 रुपए में पेश किया नया प्लान

बीएसएनएल ने अपने 6 प्लान्स में किया बदलाव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -