Video : मरने के बाद बेटे को भी साथ ले गयी माँ, ऐसा हुआ हादसा..
Video : मरने के बाद बेटे को भी साथ ले गयी माँ, ऐसा हुआ हादसा..
Share:

कई बार अजीबोगरीब मामले सामने आते हैं जिन्हें सुनकर हमारी भी रूह काँप उठती है. कहीं एक्सीडेंट का वीडियो होता है तो कभी ऐसा वीडियो सामने आता है जिसे आप देख ही नहीं सकते. ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है जिसे हम बताने जा रहे हैं और इसे देखकर आप भी हैरान रह जायेंगे. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसे हर कोई पसंद कर रहा है. आइये बता देते हैं इसके बारे में.

इंडोनेशिया के सुलावेसी आइलैंड पर कुछ ऐसा घटा जिसे देखकर सभी का दिल दहल गया. आपको बता दें, सामेन कोंडोरूरा नाम का एक शख्स अपनी माँ के अंतिम संस्कार में मौजूद था जहाँ पर उसके परिवार वाले भी थे. वीडियो में आप देख सकते हैं माँ के शव को एक ताबूत में रखकर उसे ऊपर चढ़ाया जा रहा था. समें भी अपनी माँ को कन्धा देने चढ़ता है तो सीढ़ी फिसल जाती है और सभी लोग नीचे गिर जाते हैं. सीढ़ी के गिरते ही ताबूत सीधा सामेन के ऊपर आ गिरता है जिससे वो गंभीर रूप से घायल होता है. 

इसी को देखते हुए सामेन को तुरंत नज़दीक के अस्पताल पहुँचाया जाता है जहाँ पर मृत करार दे दिया जाता है. इस बात की खबर पुलिस चीफ कमिश्नर ने दी और बताया कि सामेन को उसकी माँ के पास में दफना दिया गया. इसी के साथ आपको बता देते हैं ये दिल दहला देने वाला वीडियो जो काफी वायरल हो रहा है.

जब न्यूड हो कर निकली महिलाएं...

Video : सोते हुए शेर को ऐसा किया परेशान कि..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -