वीडियो शेयर कर शर्लिन चोपड़ा ने फिर से दिखाया अपनी अदाओं का जलवा
वीडियो शेयर कर शर्लिन चोपड़ा ने फिर से दिखाया अपनी अदाओं का जलवा
Share:

आए दिन अपने हॉट अंदाज से सभी को बहलाने वाली एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने हाल ही में अपना एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह बहुत सेक्सी अंदाज में दिखाई दे रहीं हैं. शर्लिन आए दिन अपनी लेटेस्ट फोटो से सुर्ख़ियों में रहती हैं. इस वीडियो में शर्लिन चोपड़ा ने सेक्सी ड्रेस पहनी हुई है और सेक्सी पोज दे रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि मॉडल और एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा के इस नए वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sherlyn Chopra (@sherlynchopra) on

शर्लिन चोपड़ा के सोशल मीडिया पर कई फैन पेज बने हुए हैं जिन पर उनकी फोटोज शेयर की जाती है और सभी हॉट और सेक्सी होती हैं. शर्लिन चोपड़ा के इस वीडियो में उन्होंने ब्लैक पेंट और सेक्सी टॉप पहना हुआ है. आप सभी देख सकते हैं शर्लिन चोपड़ा के इस फोटो पर हजारों यूजर के लाइक और कमेंट्स आए हैं. वैसे शर्लिन चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी सेक्सी तस्वीरों को शेयर कर सुर्खियां हांसिल करती हैं.

शर्लिन अपनी सेक्सी और हॉट फोटो शेयर कर आए दिन हॉट टॉपिक बन जाती हैं. शर्लिन चोपड़ा पहली बार 2012 में प्लेबॉय मैगजीन के साथ काम करने को लेकर सुर्खियों में आईं थीं उस समय उन्होंने नुदे फोटोशूट करवाकर भी खूब सुर्खियां हांसिल की थी. शर्लिन का जन्म हैदराबाद में हुआ था और उन्होंने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की थी. शर्लिन बॉलीवुड फिल्म कामसूत्र में काम किया है जो काफी सेक्सी सीन्स से भरी फिल्म रह चुकी है.

सरेआम बेशर्म हुई यह एक्ट्रेस, कपड़ें उतारकर किया यह काम

हर बार न्यूड होकर फोटोशूट करवाने वाली ये एक्ट्रेस बनी दुल्हन

एक साथ नजर आईं टीवी की दो हसीनाएं, इंस्टाग्राम पर लगी आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -