क्रिकेट में शेन वाटसन का धमाका
क्रिकेट में शेन वाटसन का धमाका
Share:

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ऑल राउंडर शेन वाटसन ने करीब तीन महीने के बाद क्रिकेट के मैदान पर धमाकेदार वापसी की है. सिडनी प्रीमियर क्रिकेट में वाटसन ने रिकॉर्ड 16 छक्कों के साथ टी 20 क्रिकेट में चौथा शतक लगाया. सदरलैंड की ओर से खेलते हुए वाटसन ने मॉसमन के खिलाफ महज 53 गेंद पर 114 रनों की नाबाद पारी खेली. इस पारी के दौरान उन्होंने सिर्फ 1 चौका लगाया लेकिन 16 बार गेंद को मौदान से बाहर भेजा. इस तरह उन्होंने सिर्फ बाउंड्री से 100 रन पूरे किए. वाटसन की पारी का अंत तब हुआ जब उनकी टीम ने 15.2 ओवर में ही 151 के लक्ष्य को हासिल कर लिया.

वाटसन ने इस दौरान खुद का एक पारी में 15 छक्के लगाने के रिकॉर्ड को तोड़ा, जो उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ वनडे क्रिकेट में लगाया था.  वाटसन की इस पारी की बदौलत उनकी टीम सदरलैंड किंग्सग्रोव स्पोर्ट्स टी 20 कप के फाइनल में भी पहुंच गई. वाटसन की ये पारी सदरलैंड के टी 20 इतिहास की सबसे बड़ी पारी है. इससे पहले सदरलैंड के किसी भी बल्लेबाज ने टी 20 में शतक नहीं लगाया था.

इससे पहले टीम का उच्चतम स्कोर ऑस्ट्रेलिया के वर्तमान कप्तान के बल्ले से निकला था उन्होंने 2008-09 में उन्होंने 85 रनों की पारी खेली थी.

यहाँ क्लिक करे 

भारत 2019-2023 के बीच 81 मैचों की मेजबानी करेगा

राजस्थान क्रिकेट संघ से बैन हटा

सरकार चाहे तो हो सकती है भारत-पाक सीरीज- BCCI अधिकारी

अशुद्ध हिन्दी बोल कमेंट्री करते है पूर्व क्रिकेटर- सुशील दोशी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -