तिल के तेल से दूर होती है घर की नकारात्मक ऊर्जा
तिल के तेल से दूर होती है घर की नकारात्मक ऊर्जा
Share:

घर, जिससे हम ना चाह कर भी कुछ नहीं छुपा सकते. इतने करीब रह कर हमारा घर स्वयं में हमारी नकारात्मक ऊर्जा को समेट लेता है जो कई बार हमारी उदासी या जीवन में पैदा होने वाली रूकावटों का कारण बनते हैं.

ऐसी नकारात्मक ऊर्जा को घर से बाहर निकालने के लिए हम आपके लिए कुछ उपाय ले कर आए हैं.

1-हमारी नकारात्मक ऊर्जा केवल हमारे साथ नहीं चलती बल्कि हम जिन चीज़ों का इस्तेमाल करते हैं उनमें बस जाती है. घर के पर्दे, दीवारे या घर का फर्नीचर हमें हमारे मुश्किल वक्त का एहसास कराता रहता है, जैसे उस ने भी वह पल जीया हो. अतः अगर आप किराए पर घर ढूंढ रहे हैं तो बेहतर होगा कि एक वेल फर्निश्ड घर की बजाय एक खाली मकान खरीदें. घर में प्रवेश करने से पहले मकान मालिक से कह कर घर की पेंटिंग कराएं तथा प्रवेश करने से एक दिन पहले पूरे घर में नमक के पानी से पोछा लगाएं एवं घर के दरवाज़े एवं खिडकियों को भी अच्छे से पोछें.

2-सूरज की किरणों घर से नकारात्मक ऊर्जा को दूर भगाने में बहुत की महत्वपूर्ण भूमिका निभाती हैं. घर की सारी खिडकियों व दरवाज़ों को खोलें और ताज़ी हवा को अंदर आने दें. आप चाहें तो पंखा भी चला सकते हैं.

3-अगरबत्ती और धूप में मौजूद खुशबू आपके घर को महक से भर देगी. ये सुगंधित चीज़ें आपके घर को एक नई ऊर्जा के साथ भरती हैं.

4-कहते हैं कि तिल के तेल को जलाने से आपके आस-पास बुरी शक्तियां नहीं भटकती. यह काला जादू को भी विफल करने की शक्ति रखता है.

इन चीजो का दान पंहुचा सकता है...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -