सेना की वर्दी में संदिग्धों के देखे जाने से मची सनसनी
सेना की वर्दी में संदिग्धों के देखे जाने से मची सनसनी
Share:

देवरिया - यूपी के इस जिले के खुखुंदू थाना क्षेत्र के लखना परसिया गांव के पास सेना की वर्दी पहने पांच संदिग्धों के देखे जाने से क्षेत्र में सनसनी मच गई . सूचना मिलने पर पुलिस सर्च ऑपरेशन चला रही है.

इस घटना की खबर गुरुवार शाम को सेना की भर्ती के लिए दौड़ लगा रहे युवकों के 5 संदिग्‍धों को देखे जाने के बाद पता लगी.युवकों ने तत्‍काल इसकी सूचना पुलिस को दी.युवकों के अनुसार गुरुवार की रात 8 बजे वे गांव के पास टहल रहे थे. इस दौरान उन्हें पांच संदिग्ध सेना की वर्दी में दिखे. उनकी पीठ पर असलहे थे. साथ ही वो हथियारों से लैस थे पांचों संदिग्धों ने उनसे गांव का नाम पूछा और आगे बढ़ गए.इसकी सूचना पुलिस को दी गई .पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक संदिग्ध गायब हो चुके थे.बता दें कि आतंकियों के लिए सोनौली बार्डर सुरक्षित मार्ग जाना जाता है. यहां से कई आतंकी पकड़े भी गए हैं.

इस बारे में सीओ खुखुन्दू सर्किल अजय कुमार राय ने कहा कि वे सूचना के तुरंत बाद मईल, खुखुन्दू और भलुअनी थानों की पुलिस के साथ मौके पर पहुंच गए थे. पुलिस उसी समय से सर्च ऑपरेशन चला रही है. गांव के लोगों से संदिग्धों के बारे में पूछताछ की जा रही है.जबकि एसपी देवरिया मोहम्मद इमरान ने कहा कि जांच की जा रही है. सर्च के बाद ही कुछ कहा जा सकता है.

चेन लुटेरो और पुलिस के बीच फायरिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -