दूसरा टी 20 आज, सीरीज़ जीतने के लिए उतरेगी टीम इंडिया
दूसरा टी 20 आज, सीरीज़ जीतने के लिए उतरेगी टीम इंडिया
Share:

सेंचुरियन: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला आज सेंचुरियन के सुपर स्पोर्ट्स पार्क में खेला जाएगा. जोरदार फॉर्म में चल रही भारतीय टीम इस मुकाबले में जीत हासिल कर सीरीज को अपने नाम करने के इरादे से उतरेगी, दूसरी ओर मेजबान दक्षिण अफ्रीका टीम की कोशिश मैच जीतकर सीरीज़ में बने रहने की होगी.

गौरतलब है कि, भारतीय टीम ने जोहानसबर्ग में पहला टी20 मैच 28 रन से जीता था और अगर वह अपने इस प्रदर्शन को जारी रखती हैं तो फिर वह इस दौरे में दूसरी सीरीज अपने नाम करने में कामयाब होगी. दौरे के शुरुआत में अफ्रीकी गेंदबाज़ों से परेशान भारतीय टीम ने दमदार वापसी करते हुए वनडे सीरीज़ में 5-1 से रिकॉर्ड जीत अर्जित की थी. अगर इस मैच में भी भारतीय टीम अपनी जीत की लय कायम रखती है, तो वह सीरीज़ पर कब्ज़ा कर लेगी.

दूसरी तरफ दक्षिण अफ्रीका पिछले आठ दिनों के अंदर दूसरी बार करो या मरो की स्थिति में है. अफ्रीकी टीम की परेशानियां कम नहीं हो रही हैं और अब एबी डिविलियर्स भी टी 20 सीरीज से बाहर हो गए हैं. उनकी जगह पर किसी अन्य खिलाड़ी को नहीं रखा गया और कप्तान जेपी डुमिनी को उपलब्ध खिलाड़ियों में से ही विकल्प तलाशना होगा.

आईसीसी की ताज़ा रैंकिंग में टीम इंडिया का दबदबा

पहला T-20 : 4 ओवर नहीं, 4 गेंद में ही भुवी ने तोड़ दी थी अफ्रीका की कमर

जानिए, गंभीर के बाद अब किसके हाथों में होगी KKR की कमान ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -