सैमसंग गैलेक्सी s8 व s8+ कल हो सकता है लांच
सैमसंग गैलेक्सी s8 व s8+ कल हो सकता है लांच
Share:

सैमसंग के लेटेस्ट स्मार्टफोन s8  एव s8 plus स्मार्टफोन अप्रैल में लॉन्चिंग को लेकर काफी चर्चा में चल रहे है. लेकिन सैमसंग के दीवानो के लिए एक खुश खबरी यह है कि आपके इंतज़ार की घड़िया अब समाप्त होने वाली है,

सैमसंग स्मार्टफोन s8 व s8  plus स्मार्टफोन लांच होने जा रहे है. फ्लिपकार्ट की वेबसाइट पर वो भी आने वाली 19 अप्रैल को भारतीय ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट कंपनी फ्लिपकार्ट के s8  एव S8 प्लस का टीज़र देखा गया है, वहाँ पर साफ साफ बताया गया है.

फ्लिपकार्ट पर सैमसंग S8 एंड s8 + स्मार्टफोन को देखा भी जा सकेगा. साथ ही साथ  ख़रीदा भी जा सकेगा.सैमसंग स्मार्टफोन  गैलेक्सी s8 एव s8+ में कुछ ऐसे फीचर है , जो फीचर आप भविष्य में लांच होने वाले iphone 8 में भी आपको देखने के लिये नहीं मिलेंगे.

जैसे कि गैलेक्सी स्मार्टफोन s8 एव s8+ में सेक्युयरिटी के लिये फिंगर प्रिंट फीचर के अलवा, एक नया फीचर भी दिया है जिसे ऑय स्कैनर भी कहते है. जब भी आप अपने स्मार्टफोन को अनलॉक करना चाहे गए तो आपको इस स्मार्टफोन के समाने अपने फेस को लेजाना पड़ेगा. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के किये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

गैलेक्सी S8 और गैलेक्सी S8 प्लस इस माह में हो सकता है लॉन्च

samsung ने किया बड़ा ऐलान, s8 सीरीज में नहीं होगा यह फीचर !

2017 में आयी कुछ नयी smartphone तकनीक !

smartphone technology में एक ओर ब्लास्ट दो स्क्रीन स्मार्टफोन !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -