सैमसंग गैलेक्सी जे 5 प्राइम में है 256 जीबी का सपोर्ट !
सैमसंग गैलेक्सी जे 5 प्राइम में है 256 जीबी का सपोर्ट !
Share:

स्मार्टफोन चाहे कैसा भी हो अगर आज कल के समय में यदि स्टोरेज क्षमता नहीं होगी तो स्मार्टफोन की इतनी वैल्यू ही नहीं है. यूजर मल्टी टॉस्किंग करने और काफी सारी एप्प को उपयोग में लेने के लिये हर बार कुछ न कुछ अपने स्मार्टफोन से डिलीट करता रहेगा. लेकिन अब ऐसा कुछ भी करने की जरुरत नहीं है क्योकि सैमसंग के 2016 में लांच हुए.

स्मार्टफोन सैमसंग गैलेक्सी जे 5  स्मार्टफोन का नया वैरिएंट को मार्किट में पेश किया है वो भी 256 जीबी सपोर्ट के साथ. इसकी स्टोरेज क्षमता को आप आवश्यकता पड़ने पर एसडी कार्ड के माध्यम से बढ़ाया जा सकता है. इस स्मार्टफोन में 5 इंच का एचडी डिस्प्ले  दिया हुआ है.

जिसमे होम बटन पर फिंगरप्रिंट्स सेंसर सुरक्षा की दृष्टि से इंटीग्रेट किया गया है. प्रोसेसिंग साइड को देखे तो 1.4 गीगाहर्ट्ज क्वाड कर प्रोसेसर  है. मल्टीटॉस्किंग के लिये 2 जीबी रेम का सपोर्ट  दिया हुआ है. 16 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज वाले इस स्मार्टफोन में 256 जीबी तक का स्टोरेज सपोर्ट दिया हुआ है. यह एक 4 जी स्मार्टफोन है. जो ड्यूल सिम स्लॉट के साथ अपने में कनेक्टिविटी के सभी उपयोगी फीचर को रखता है.

कैमरा सेटअप बढ़िया है क्योकि अपर्चर एफ/1.9 और 13 मेगा पिक्सल रियर कैमरा वो भी एलईडी फ़्लैश के साथ होगा. वीडियो कालिंग के लिये 5 मेगा पिक्सल का सपोर्ट सैमसंग जे 5 प्राइम में देखने को मिलेगा. स्मार्टफोन में पावर सपोर्ट 2400 एमएएच की बैटरी दी गयी है. 143 ग्राम वाजनीय इस समरेटफोन की डाइमेंशन  142.8x69.5x8.1 मिलीमीटर है. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के किये बने रहे व स्टोरी शेयर करे.

साउथ ईस्‍ट एशिया में Apple ने अपने पहले ऑफि‍शियल स्‍टोर का किया शुभारम्भ

Facebook भारत में ला सकती है डिजिटल वॉलेट सेवा

मिसाईल तकनीक में विदेशी कंपनियों की तुलना में DRDO ने मारी बाजी

क्या है रैंजमवेयर साइबर अटैक ?

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -