सैमसंग गैलेक्सी J5 के फुल स्पेसिफिकेशन
सैमसंग गैलेक्सी J5 के फुल स्पेसिफिकेशन
Share:

सैमसंग ने अपने जे सीरीज के पुराने मॉडल J5 का नया अवतार 2017 मॉडल को मार्केट में प्री बुकिंग के लिये उपलब्ध कर दिया है. तो गैलेक्सी जे 5 स्मार्टफोन की प्री-बुकिंग से पहले जान लेते है. इस स्मार्टफोन के फुल स्पेसिफिकेशन के बारे में ताकि इस स्मार्टफोन के यूजर बेहतर तरीके से उपयोग कर सके. टीना साइट पर लिस्टिंग के बाद सामने आये फीचर्स के मुताबिक जे सीरीज के नये अवतार में यूजर को 5.2 इंच का एचडी एमोलेड डिस्प्ले व 1280X720 पिक्सल का रिजोल्यूसशन भी उपलब्ध है.

स्मार्टफोन का वजन 15 ग्राम तथा डाइमेंशन 146.3X71.3X7.8 मिलीमीटर दी हुई है. J5 स्मार्टफोन में प्रोसेसिंग के लिये 1.1 गीगाहर्ट्ज 64 -बिट एक्सीनॉस 7870 ओक्टा कोर प्रोसेसर है. मल्टी टॉस्किंग के लिये 2 जीबी रैम दी हुई है. गैलेक्सी जे 5 का यह नया अवतार एंड्राइड के 1.0 नूगा पर चलता है. मेटल बॉडी के साथ आने वाले इस स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिये 13 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया है. जिसके दोनों ही कमेरो से फुल एचडी रिजोलुशन की वीडियो रिकॉर्डिंग संभव है.

स्मार्टफोन में  अपर्चर  एफ/1.7 और एलईडी फ़्लैश का समावेश 13 मेगा पिक्सल के रियर कमरे के साथ दिया है. पॉवर सपोर्ट के लिये 3000 एमएएच नॉन रिमूवेबल बैटरी का सपोर्ट दिया है जो 21 घंटे तक के टॉक टाइम का दावा करती है. स्मार्टफोन में सभी जरुरी कनेक्टिविटी फीचर जैसे  4 जी वीओएलटीई सपोर्ट, वाई-फाई 802.11 ए/बी/जी/एन/एसी, ब्लूटूथ 4.1, एनएफसी, जीपीएस, 3.5 एमएम  ऑडियो जेक एव माइक्रो यूएसबी 2.0 का सपोर्ट मौजूद है. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

ऐसे मिलेंगे बिंग से सर्च करने पर रिवॉर्ड !

बिंग से सर्च करने पर माइक्रोसॉफ्ट देगा रिवार्ड !

गूगल क्रोम 2018 में एड करेगा यह फीचर !

जियो ने पीछे छोड़ा फेसबुक को भी !

बहुबली ने फेसबुक पर रिकॉर्ड तोड़े !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -