कार्तिक का खेल देख सचिन ने दी बधाई
कार्तिक का खेल देख सचिन ने दी बधाई
Share:

दिल्ली: श्रीलंका में चल रहे निदहास ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले में दिनेश कार्तिक ने धुआंधार पारी खेली. 19वें ओवर में बल्लेबाजी करने आए कार्तिक ने मात्र 8 गेंदे खेलीं और तीन छक्कों, दो चौकों की मदद से 29 रन ठोंक बांग्लादेश के मुँह से जीत छीन ली. कार्तिक की इस शानदार पारी पर सचिन तेंदुलकर ने उन्हें ट्वीट कर बधाई दी. टीम इंडिया को जीत की बधाई देते हुए सचिन ने कहा कि कार्तिक ने बेहतरीन बल्लेबाजी की और रोहित शर्मा ने शानदार आधार तैयार किया.

सचिन के साथ ही सौरव गांगुली, राहुल द्रविड़,  युवराज सिंह, वीरेंद्र सहवाग, ने भी दिनेश कार्तिक के उम्दा प्रदर्शन की तारीफ की है. कार्तिक जब बैटिंग करने आए तो टीम इंडिया को 12 गेंदों में 34 रन चाहिए थे और शानदार बल्लेबाजी करते हुए कार्तिक ने रूबेल हुसैन के एक ओवर में 22 रन बना डाले. इस ओवर में कार्तिक ने दो चौके और दो छक्के जड़े और मैच को भारत के पक्ष में मोड़ दिया.

कप्तान रोहित शर्मा ने मैच के बाद बताया कि आखिरी ओवरों के लिए टीम को अनुभवी खिलाड़ी की जरूरत थी. दिनेश कार्तिक को आखिर में रखने का कारण ही यही था कि वे पहले भी इस पोजिशन में बल्लेबाजी करते हुए खेल खत्म कर चुके हैं. रोहित ने कहा, 'मैं कार्तिक के कौशल और क्षमता को जानता हूं. इसी वजह से हमने उन्हें 7वें नंबर पर उतारा.'

कार्तिक की बीन के आगे बांग्लादेशी नहीं कर पाएं नागिन डांस

निदहास ट्रॉफी: भारत को 167 का लक्ष्य, रोहित-धवन क्रीज पर

जानिए ऐसे क्रिकेटर्स के बारे में जो है अपनी बीवी के दूसरे पति

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -