SSC CHSL Exam 2015 - रिवाइज्ड रिजल्ट जारी
SSC CHSL Exam 2015 - रिवाइज्ड रिजल्ट जारी
Share:

मिली जानकारी के मुताबिक़ बताया जा रहा है की कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) ने 'कंबाइंड हायर सेकेंडरी लेवल (सीएचएसएल) टायर II परीक्षा 2015 (डाटा एंट्री ऑपरेटर पद)' का रिवाइज्ड रिजल्ट जारी किया है. बताया जा रहा है की इससे पहले एसएससी ने 29 दिसंबर, 2016 को CHSL Examination, 2015-Tier II का रिजल्ट जारी किया था जिसमें पेपर-II में तय किए गए कट-ऑफ मार्क्स के आधार पर डेस्ट (DEST) के 6446 उम्मीदवारों ने क्वालिफाई किया था. अब एसएससी की आधिकारिक वेबसाइट पर प्रकाशित नोटिस के मुताबिक अब आयोग ने डाटा एंट्री ऑपरेटर के लिए डेस्ट (DEST) के लिए क्वालिफाई करने वाले अतिरिक्ति उम्मीदवारों की लिस्ट निकाली है. ये लिस्ट पेपर-I और पेपर-II (डिस्क्रिप्टिव पेपर) में मिले कुल प्राप्तांक के आधार पर निकाली गई है.

रिवाइज्ड कट-ऑफ के मुताबिक डाटा एंट्री ऑपरेटर पद के लिए होने वाले स्किल टेस्ट के लिए 24,417 उम्मीदवारों ने क्वालिफाई किया है. DEST के लिए इसमें 17,971 उम्मीदवारों को और शामिल किया गया है.

देखें रिवाइज्ड रिजल्ट - एसएससी की आधिक वेबसाइट ssc.nic.in पर जाएं - वेबसाइट पर खुलते ही होमपेज पर दिख रहे ‘COMBINED HIGHER SECONDARY LEVEL (10 2) EXAMINATION,2015-LIST OF ADDITIONAL CANDIDATES QUALIFIED FOR APPEARING IN DEST FOR THE POST OF THE DEO’ के लिंक पर क्लिक करें. नई विंडो खुलने पर आप पेपर नं-2 के मार्क्स और चयनित अतिरिक्त उम्मीदवारों के नाम देख सकते हैं.

SSB : सशस्‍त्र सीमा बल में 872 पदों पर होगी भर्ती

सरकारी नौकरी की करें तैयारी - जरूर पढ़ें

UPSSSC में 450 से अधिक पदों पर होगी भर्ती ,जल्द करें आवेदन

12,460 पदों पर होने वाली इस भर्ती के लिए आवेदन करने की अंतिम तारीख 9 जनवरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -