Share:
ईमानदार सिपाही की मौत पर एसपी के बहे आंसू
ईमानदार सिपाही की मौत पर एसपी के बहे आंसू

बहराइच : मौत का कोई वक्त मुक़र्रर नहीं होता. वह कब आ जाए कुछ कहा नहीं जा सकता. ऐसा ही कुछ हुआ यहां के एक सिपाही के साथ. जिसकी सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. अचानक हुए इस हादसे से पुलिस महकमे में हड़कंप और परिजनों में कोहराम मच गया.सिपाही को कंधा देते समय माँ के कहे शब्दों से एसपी की आँखों से भी आंसू बाह निकले.

उल्लेखनीय है कि सड़क हादसे में सिपाही उमाशंकर की मौत हो गई. बेटे की मौत की खबर सुनते ही मां अचेत हो गई.रो -रो कर उसका बुरा हाल हो रहा था.मंगलवार की शाम को मृतक सिपाही को पुलिस लाइन में गार्ड ऑफ ऑनर देने के लिए लाया गया. जहां पर पुलिस विभाग के सभी वरिष्ठ अधिकारी मौजूद थे.सिपाही को कंधा देते समय एसपी जुगुल किशोर की आँखे भी आंसुओं से भर आईं . इसके पीछे का कारण मृतक की माँ के कहे शब्द थे.

बता दें कि सुबह बेटे को खो चुकी माँ ने किसी बात पर पुलिस के खिलाफ आक्रोश प्रकट किया था.लेकिन शाम को एसपी की कार्यप्रणाली ने मां के दिल को जीत लिया.परिजन शव को अपने पैतृक आवास हरदोई ले जा रहे थे.तभी उमाशंकर की मां ने रोते-रोते एसपी से कहा साहब मैने अपना ईमानदार बेटा खो दिया.ये बात वहां मौजूद पूरे पुलिसकर्मी के दिल को झकझोर गई. इस एक बात ने एसपी को इतना विव्हल कर दिया कि उनकी आँखों से आंसू बह निकले. सच है, आज के ज़माने में ईमानदार पुलिस वालों को उँगलियों पर गिना जा सकता है.

यह भी देखें

हत्या के आरोपी ने पुलिसकर्मी का हाथ काटा

सेवानिवृत पुलिस अधिकारी की गुवाहाटी जेल में रहस्यमय मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -